पुणे. टिकटॉक ने भारत में कितने ही नौजवानों को स्टार बना दिया. भारत के मशहूर वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटॉक पिछले एक साल में खासा पॉपुलर हुआ है. टिकटॉक पर कई युवा और युवतियां वीडियोज बना कर फेमस हो गए और आज उनके लाखों फॉलोवर्स हैं. अब पहली बार भारत में टिकटॉक फिल्म फेस्टिवल भी आयोजित होने जा रहा है. जी हां, यह सच है, महाराष्ट्र के पुणे में पहला अंतरराष्ट्रीय टिकटॉक फिल्म फेस्टिवल आयोजित किया जा रहा है.

इंडिया टूडे की खबर के मुताबिक पुणे में प्रकाश यादव नाम के एक इवेंट ऑर्गेनाजर ने यह फेस्टिवल आयोजित करने की घोषणा की है. इसका एक पोस्टर भी जारी किया गया है. जिसमें पहला प्राइज जीतने वाले प्रतिभागी को 33,333 रुपये के साथ ट्रॉफी और सर्टिफिकेट देने की बात कही गई है.

पुणे में आयोजित होने वाले टिकटॉक फिल्म फेस्टिवल 2019 में कॉमेडी, डांस, क्रिएटिव, इमोशनल, कपल, सोशल, डायलॉग, हॉरर, प्रैंक और पर्यावरण जनजागृति जैसी कई अलग-अलग कैटगरी रखी गई है. इस फेस्टिवल में सभी उम्र और वर्ग के लोग हिस्सा ले सकते हैं.

टिकटॉक फिल्म फेस्टिवल का यह पोस्टर ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. हालांकि फेस्टिवल के आयोजन की तारीखों के बारे में अभी तक घोषणा नहीं की गई है. रजिस्ट्रेशन होने के बाद टिकटॉक फिल्म फेस्टिवल की तारीख की घोषणा भी कर दी जाएगी.

आपको बता दें कि टिकटॉक भारत का मशहूर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है जहां लोग शॉर्ट वीडियोज बनाकर शेयर करते हैं. इन वीडियोज में वे अपने डांस, डायलॉग और एक्टिंग की कला का प्रदर्शन करते हैं. टिकटॉक वीडियोज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहे हैं. साथ ही कई लोग रातों-रात टिकटॉक पर स्टार बन गए जिन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं.

Gujarat Police SSP Tik Tok Viral Video: टिक टॉक वीडियो बनाने पर महिला कांस्टेबल को सस्पेंड करने वाली एसएसपी मंजीता वंजारा का डांस वीडियो हुआ वायरल, टिक टॉक पर हैं फेमस

TikTok WhatsApp Shortcut: टिकटॉक वीडियो व्हॉट्सएप पर शेयर करने के लिए बनेगा शॉर्टकट, जल्द आएगा फीचर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App