मुंबई. Tik Tok Star Siya Kakkar Suicide: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है. दरअसल 16 वर्ष टिक टॉक स्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन सिया कक्कड़ ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली है. हालांकि सिया ने आत्महत्या क्यों कि इसका पता अभी तक नहीं चला है. फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी के पोस्ट के मुताबिक सिया कक्कड़ बुधवार रात तक अच्छे मूड में थी. ऐसे में सिया ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया ये गौर करने वाली बात है. अभी कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था.

फोटोग्राफर विरल भयानी के पोस्ट के मुताबिक उन्होंने सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन से इस बारे में बात की. मैनेजर ने बताया कि बुधवार रात को उनकी एक गाने के सिलसिले में सिया से बात हुई थी. वह अच्छे मूड में और एकदम ठीक थीं. उनके मैनेजर को भी नहीं पता कि आखिर क्या हुआ जिसकी वजह से सिया ने ये कदम उठाया. सिया ने 20 घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने डांस की वीडियो स्टोरी पोस्ट की थी.

अप्रैल के महीने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें सुनाई दे रही हैं. इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान की मौत के बाद फैंस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के सदमे से उबर नहीं पाए हैं. ऐसे में उभरती कलाकार का ऐसा कदम उठाना काफी शॉकिंग है. तेजी से आगे बढ़ रही टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ के इंस्टाग्राम पर 115.8 हजार फॉलोअर थे. वहीं टिकटॉक पर भी लाखों लोग सिया को फॉलो करते थे.

Sushant Singh Rajput Dil Bechara Movie: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी मूवी दिल बेचारा 24 जुलाई को होगी रिलीज, यहां पर देख सकेंगे फैन

Shekhar Kapoor Manoj Vajpayee Instagram Chat: शेखर कपूर ने बताया सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा वो सच जो अबतक सामने ही नहीं आया