बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड सिनेमा में रिमेक का सीजन इस कदर छाया है कि लगातार रिमेक फिल्में बन रही हैं. ऐसी खबर आ रही है कि फिल्म टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर एक बार फिर बागी 3 के लिए तैयार हैं. सूत्रों के अनुसार टाइगर, श्रद्धा और रितेश स्टारर तमिल हिट फिल्म वेट्टई का रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्म में रितेश और टाइगर भाई-भाई का रोल निभाते नजर आएंगे. लीड रोल में श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म वेट्टाई के राइट को खरीद लिया है, जिसके बाद अब वह फिल्म के लिए तैयार हैं. जिसे बागी 3 का नाम दिया जा रहा है, फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी.

तमिल फिल्म वेट्टाई की कहानी की बात करें तो दो भाई की कहानी होती है जो एक-दूसरे से काफी अलग रहते हैं. फिल्म की पूरी कहानी के लिए आपको फिल्म देखना होगा . 2012 में आई फिल्म वेट्टाई आर माधवन, शमीरा रेड्डी, आषुतोश राणा और अमाला पॉल ने अपनी बेहतरीन फिल्मों से कमाल किया था. अब देखना होगा कि इस रिमेक से फैन्स कितने प्रभावित होते हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख नजर आएंगे.

बता दें फिल्म बागी 2 भी साउथ फिल्म Kshanam की रीमेक थी और जिसे अहमद खान ने निर्देशित किया था. जिसके बाद बागी 3 भी रिमेक में बनाई जा रही है. फिल्म की शूटिंग मुंबई होगी. फिल्म की रिलीज डेट अबतक सामने नहीं आई है. एक बार फिर से टाइगर और श्रद्धा कपूर को देखना काफी दिलचस्प होगा. इन दिनों की फिल्में बॉलीवुड में ऐसी रही जिसने केवल रिमेक से धमाल मचाया है. अब देखना है कि क्या ये फिल्म भी दर्शकों को पसंद आती है.

View this post on Instagram

#BaaghiOn29thApril #3DaysToGo

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Milind Soman TV Serial Comeback As Lord Shiva: मिलिंद सोमन जल्द ही सीरियल जग जननी मां वैष्णो देवी के जरिये टीवी पर करेंगे वापसी, निभाएंगे शिव का किरदार

Nidhi Jha Sexy Photo Video: निधि झा का नया सेक्सी वीडियो वायरल, भोजपुरी स्टार का दिखा हॉट अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App