बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के अफेयर की खबरें काफी पुरानी हो चुकी हैं, लेकिन दोनों ने कभी भी इस बारे में खुलकर कोई बात नहीं की है. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ब्रांदा के फेमस रेस्टोरेंट में संडे लंच डेट पर ज्यादातर स्पॉट किए जाते हैं. जब कॉफी विद करण 6 के होस्ट करण जौहर ने शो में टाइगर श्रॉफ से दिशा पटानी के साथ रिश्ते के बारे में पूछा तो उनके पास अपनी चुप्पी तोड़ने के आलवा और कोई ऑप्शन नहीं बचा था.

करण जौहर ने टागर श्रॉफ से दिशा पटानी का हैंड बैग पकड़ने को लेकर भी सवाल किया, इस पर टाइगर ने कहा कि दिशा के लिए बैग पकड़ना बहुत ही अच्छा लगता है. आगे करण जैहर ने टाइगर श्रॉफ से दिशा पटानी के साथ रिश्ते के बारे में पूछ लिया. जिसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि I Am Great Friend With Her, I Love Her Company and We Are Keeping It At That.

करण जौहर ने इस बात के तह में जाने की कोशिश की तो टाइगर श्रॉफ ने कहा कि मेरे और दिशा के इंटरेस्ट एक जैसे हैं. इंडस्ट्री में मेरे ज्यादा दोस्त नहीं हैं, दिशा उनमें से एक है जिसके साथ मैं उठता बैठता हूं. कॉफी विद करण 6 के इस एपिसोड में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी पहुंची थी. शो में तीनों ने जमकर मस्ती की, साथ ही बहुत सारे खुलासे भी किए. बता दें टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे एक साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App