मुंबई. बॉलीवुड में एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी एक्टिंग और डांस के चलते एक अलग पहचान बनाई हैं. यही कारण हैं कि टाइगर श्रॉफ के पास अभी फिल्मों की कोई कमी नहीं हैं हालांकि बताया यह भी जा रहा हैं कि टाइगर श्रॉफ के पास अभी जितनी भी फिल्में हैं ज्यादातर पूरानी फिल्मों कि रिमेक हैं. बता दें टाइगर श्रॉफ स्टूडेंट ऑफ द ईयर, बाघी 2 और रैंबो में नजर आने वाले हैं. ऐसे में टाइगर श्रॉफ के फैन्स के लिए यह खुशखबरी नहीं तो और क्या हैं. टाइगर श्रॉफ की अगली आने वाली फिल्म ‘रैंबो’ का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब इसी बीच यह खबर आई है कि फिल्म ‘रैंबो’ की रिलीज डेट टल गई है.

खबरो कि माने तो फिल्म ‘रैंबो’ अब 2018 में रिलीज नहीं बल्कि 2019 में रिलीज होगी. फिल्म ‘रैंबो’का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं.बता दें टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘रैंबो’की शूटिंग पिछले साल दिसंबर के आस-पास शुरू होने की बात सामने आई थी. उस समय यह भी चर्चा थी कि फिल्म 2018 में रिलीज होगी और जब फिल्म का पोस्टर जारी हुआ तो उस पर भी रिलीज डेट 2018 ही बताई गई थी.लेकिन अब खबर यह है कि में टाइगर श्रॉफ के पास कुछ फिल्में पहले से है इस साल के लिए जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट टाल कर साल 2018 से साल 2019 में कर दी गई हैं.

बता दें टाइगर श्रॉफ इस साल अपनी आने वाली और फिल्मों में ज्यादा व्यस्थ हैं .जिसके चलते वह इस साल सिद्धार्थ आनंद की फिल्म रैंबो के लिए अपना समय नहीं दे पाएंगे. फिल्म ‘रैंबो’सिल्वेस्टर स्टैलिन की फिल्म की हिंदी रीमेक बताई जा रही है. टाइगर श्रॉफ के पास एक बड़ा प्रोजेक्ट फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ है जो कि करण जौहर के निर्देशन में बन रही हैं.

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ के नए पोस्टर में दिखा टाइगर श्रॉफ का बागी अवतार, इस तारीख को होगी रिलीज

माधुरी दीक्षित नहीं अब जैकलीन फर्नांडिस करेंगी  टाइगर श्रॉफ की बागी 2में दिखेगा उनका आईटम नंबर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App