बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Tiger Shroff Disha Patani Sexy Photo Video: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक्टर टाइगर श्रॉफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल दिशा पटानी को जब भी समय मिलता है दोनों एक साथ नजर आते हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते की बात कबूल नहीं की है. लेकिन दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ को देखखर निश्चित रूप से यह कहा जा सकता है कि वे एक-दूसरे के लिए क्या मायने रखते हैं.

दोनों बार-बार ब्रंच डेट्स, सीक्रेट हॉलीडे और सार्वजनिक जगहों पर साथ नजर आते हैं. उन्हें एक कपल के रूप में न देखना बहुत मुश्किल है. वैसे भी बुधवार रात को दोनों एक साथ नजर आए जिसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

दरअसल स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म 10 मई को रिलीज हुई है. इस फिल्म की स्क्रीनिंग पहले हो चुकी है लेकिन टाइगर श्रॉफ ने एक बार फिर अपनी खास फ्रेंड दिशा पटानी के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी.

इस दौरान दिशा पटानी और टाइगर दोनों एक ही कार में एक साथ पहुंचे. लेकिन उसके बाद जो कुछ हुआ वह एक दम असामान्य था. दिशा पटानी कार से उतरते ही सीधे बिल्डिंग के अंदर चलीं गईं. लेकिन टाइगर श्रॉफ वहीं खड़े रहे और पोज देते रहे.

लेकिन फोटोग्राफर दिशा और टाइगर की एक साथ फोटो क्लिक करना चाहते थे. जिसके बाद टाइगर खुद दिशा को वापस लाने के लिए अंदर गए. उसके बाद जो हुआ वो देखने वाला नजारा रहा टाइगर श्रॉफ ने दिशा की कमर के चारों ओर अपना हाथ लपेट लिया और फोटो क्लिक करवाते नजर आए.

टाइगर श्रॉफ जहां सफेद जैकेट और नेवी ब्लू ट्रेक पैंट्स पहने दिखे, वहीं दिशा पटानी वाइट कॉर्सेट टॉप और ब्लैक मिनी पेंसिल स्कर्ट में बेहद सेक्सी और बोल्ड दिख रहीं थीं. फोटो के ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहे हैं.

दोनों के फोटो और वीडियो पर कमेंट कर फैन्स दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने दोनों को जल्द शादी करने की सलाह तक दे डाली है.

Mallika Sherawat Sexy Video: मल्लिका शेरावत ने सेक्सी गाउन में बिखेरा हुस्न का जलवा, फैन्स ने कहा- कयामत

Sunny Pawar Wins Award In NYIFF: मुंबई की झुग्गी में पले बढ़े सन्नी पवार ने चिप्पा के लिए 19वें न्यू यॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल ने जीता बेस्ट चाइल्ड एक्टर अवॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App