बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बी टाउन की सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में से एक दिशा पटानी आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही है. वहीं उनको आज लाखों की संख्या में बर्थडे विश भी मिल रही है, लेकिन उम सब की बीच सबसे खास बर्थडे विश वो है जो उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने किया है. जी हां, टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दिशा को बर्थडे विश किया है, जिसमें दोनों सेक्सी डांस मूव करते नजर आ रहे हैं. वीडियो को अत तक काफी बार देखा जा चुका है. साथ ही वीडियो उनके तमाम फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. वीडियो पर अत कर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. 

साथ ही तमाम फैन्स भी उनको कमेंट्स में बर्थडे विश कर रहे हैं. ये बात सब जानते है कि दोनों अदकारों को एक साथ फिल्म बाधी 2 में देखा गया था. जहां से दोनों के बीच एक नए रिश्ते की शुरुआत हुई थी. जिसके बाद दोनों को अक्सर ही एक साथ घूमते-फिरते, पार्टी या किसी भी इवेंट में साथ देखा जाने लगा. आज भी दोनों अक्सर ही साथ नजर आते हैं. वहीं कुछ समय पहले दिशा की फिल्म भारत के प्रिमियर पर भी साथ पहुंचे थे. 

वहीं एक बार जैकी श्रॉफ ने दोनों को लेकर कहा था कि दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं और अगर शादी भी करना चाहते हैं तो एक दूसरे को ठीक से संभालना उनकी जिम्मेदारी होगी. दिशा पटानी ने साल 2015 में तेलुगु फिल्म लोफर से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद दिशा एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. साथ ही साल 2016 में एम एस धोनी से अपने बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पटानी की फिल्म भारत हाल ही में रिलीज हुई है.

फिल्म को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसके साथ ही फिल्म में दिशा के अभिनय को भी काफी सराहा गया है. बता दें कि दिशा पटानी केल्विन क्लेन की ब्रांड एंबेसडर हैं और वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका प्रचार करती अक्सर दिखाई दे जाती हैं. इसके अलावा दिशा अपने दिशा पटानी अपने लुक के साथ साथ अपने सेक्सी फिगर को लेकर भी काफी सक्रिय रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर उनके कई सारे सेक्सी वर्कआउट वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे.

Tara Sutaria Opens Up On Nepotism: तारा सुतारिया ने नेपोटिस्म की बहस को बताया मूर्खतापूर्ण, कहा- अगर नेपोटिस्म होता तो इतनी जल्दी तीन फिल्में न कर पाती

Bollywood Star Hide N Seek Game From Paparazzo : इन बॉलीवुड स्टार को मीडिया के साथ लुका छुप्पी खेलना है पसंद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App