बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मायानगरी के रियल लाइफ कपल दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ने एक एड शूट के लिए 5 करोड़ की डील साइन की है. मिड डे को एक सोर्स ने बताया, ”एक प्रसिद्ध तेल ब्रांड की मार्केटिंग टीम अपने उत्पाद को फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए फिटेनस उत्पाद के रुप में पेश करना चाहता है. दिशा और टाइगर ब्रांड एंबेसडर के रूप में एकदम सही लगते हैं क्योंकि दोनों को फिटनेस फीक्र के रूप में जाना जाता है.

दोनों ने इससे पहले किसी विज्ञापन में साथ काम नहीं किया है, जब टीम ने उनसे संपर्क किया, तो दोनों ने फीस के रूप में 5 करोड़ रुपये मांगे. युवाओं के बीच उनकी लोकप्रियता को देखते हुए, ब्रांड अधिकारी ने उनकी मांग मान ली. हालांकि टाइगर और दिशा ने अभी तक इस डील को साइन नहीं किया है. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं.

इसके अलावा, उनका ऑफ-स्क्रीन रोमांस फैंस को पसंद आ रहा है भले ही उन्होंने सार्वजनिक रूप से इसे स्वीकार नहीं किया हो. वैसे दिशा और टाइगर पहले ऐसे रियल लाइफ जोड़ी नहीं है जो किसी विज्ञापन के लिए करोड़ो की मांग कर रहे है, इससे पहले शाहरुख खान और गौरी को एक फर्निशिंग कमर्शियल के लिए 18 करोड़ रुपये दिए गए थे, जबकि अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन ने किचनवेयर ब्रांड के लिए 30 करोड़ रुपये लिए थे.

दोनों की फिल्मों की बात करे तो, टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग में बिजी हैं तो दिशा पटानी सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आएंगी. जल्द ही वह फिल्म के लिए शूटिंग शुरु कर देगी.

टाइगर श्रॉफ से अफेयर पर बोलीं दिशा पटानी- घर, कार, लाइफ प्राइवेट चीज है, नहीं शेयर करूंगी

Tiger Shroff Photos: 25 फोटो में देखिए टाइगर श्रॉफ का हॉट, हैंडसम और डैशिंग लुक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App