बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. करण जौहर की फिल्म स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2 रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में आ रही है. इसकी वजह फिल्म में नई स्टार कास्ट अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड डेब्यू कर रहे है. फिल्म में उनके साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ भी नजर आएंगे. हालांकि फिल्म अगले साल मई 2019 में रिलीज हो रही है लेकिन उससे पहले ही फिल्म की कास्ट मुंबई में डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के साथ देखी गई.

स्पोर्टी लुक में अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ दोनों फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के गाने की डांस रिहर्सल कर स्टूडियो से बाहर निकलते हुए देख गए. इससे पहले भी एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपने डायरेक्टर और कोस्टार्स तारा सुतारिया और टाइगर के साथ पार्टी करते हुए नजर आई थी. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और अब लीड स्टार्स इन दिनों डांस रिहसर्ल करते नजर आ रहे है.

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी इसी डांस रिहर्सल का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी डाला है. कॉलेज लाइफ, रोमांस और लव ट्राइएंगल बेस्ड इस फिल्म का फैंस को काफी इंतजार है. 2012 में आई पहली फिल्म हिट होने के 6 साल बाद करण एक बार फिर अपनी फिल्म के जरिए फैंस के बीच वहीं एक्साइटमेंट और कॉलेज लाइफ का रोमांस क्रिएट करने वाले है. इसस के अलावा टाइगर ऋतिक रोशन के साथ अपनी एक्शन डांस फिल्म के लिए भी तैयारी कर रहे है.

Video: दिशा पटानी डांस के मामले में ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ को दे रहीं कड़ी टक्कर

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक्ट्रेस अनन्या पांडे को टीचर्स डे पर पुनीत मल्होत्रा ने सिखाया सबक, जिंदगी भर भूल पाना होगा मुश्किल