नई दिल्ली. बॉलीवुड सितारे सलमान खान और कैटरीना कैफ इस समय ऑस्ट्रिया में हैं, अपनी आने वाली स्पाई थ्रिलर ‘टाइगर 3’ के लिए एक्शन दृश्यों की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान और कैटरीना अपर ऑस्ट्रिया, साल्ज़कममेरगुट, डैचस्टीन साल्ज़कममेरगुट और अंत में वियना में कुछ नेत्रहीन असाधारण एक्शन स्टंट करते हुए दिखाई देंगे।

ऑस्ट्रिया के एक सूत्र ने कहा: “‘टाइगर 3’ ऑस्ट्रिया को पहले की तरह पेश करेगी और यशराज फिल्म्स यह सुनिश्चित कर रही है कि वे देश को सबसे शानदार तरीके से पेश करें। सलमान और कैटरीना कुछ ऐसी जगहों की शूटिंग करेंगे जो देश में पहले कभी नहीं देखी गई हैं। ”

“वे वर्तमान में अपर ऑस्ट्रिया, साल्ज़कममेरगुट, डैचस्टीन साल्ज़कममेरगुट जैसे क्षेत्रों में शूटिंग कर रहे हैं, जहां वे फिल्म के लिए कुछ गहन एक्शन दृश्यों को फिल्मा रहे हैं।”

सूत्र ने साझा किया कि फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा के पास ‘टाइगर 3’ के लिए एक भव्य दृष्टि है और ऑस्ट्रिया फिल्म में टाइगर और जोया की यात्रा और मिशन के लिए एक आदर्श पृष्ठभूमि प्रस्तुत करता है।

सूत्र ने आगे कहा: “देश फिल्म के कथानक और पटकथा के लिए महत्वपूर्ण है और मनीष ऑस्ट्रिया में फिल्म के कुछ सबसे शानदार दृश्यों की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।”

दोनों सितारे इससे पहले तुर्की में शूटिंग कर रहे थे। सलमान और कैटरीना को तुर्की के संस्कृति और पर्यटन मंत्री मेहमत नूरी एर्सॉय से मिलने का भी मौका मिला।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित ‘टाइगर’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त को कोविड -19 के वैश्विक प्रकोप के कारण रोक दिया गया था।

कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली किस्त ‘एक था टाइगर’ 2012 में रिलीज़ हुई थी। दूसरी ‘टाइगर ज़िंदा है’ 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था।

Bappi Lahri on his Health News : बप्पी लहरी ने अपनी बीमारी की खबरों को बताया झूठ, कहा – दुख होता है ऐसी बातें सुनकर

Kangana Ranaut Vs Javed Akhtar : जावेद अख्तर मानहानि मामले में कोर्ट में पेश हुईं कंगना, किया काउंटर केस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर