बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Thugs Of Hindostan Social Media Rection Highlights: आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आज यानी 8 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ था, फैंस ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.और अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है, तो थिएटर के बाहर भारी भीड़ देखने को मिल रही है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान देख थिएटर से बाहर निकल रहे लोग फिल्म की खूब तारिफ कर रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है.फैंस का कहना है कि फिल्म का ट्रेलर जैसा था, फिल्म उससे भी ज्यादा अच्छी है. लोगों का ये भी कहना है कि अमिताभ बच्चन और आमिर खान को पहली बार एक साथ बड़े परदे पर देखना बहुत ही मजेदार साबित हो रहा है. जी हां आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है, जब बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ बड़े परदे पर नजर आए हो.

फिल्म को मिल रहे शानदार रिव्यू को देखते हुए ये भी कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकार्डस को तोड़ने वाली है. फिल्म के मेकर्स ने भी दिवाली के मौके को भूनाने में कोई कसर नहीं छोड़ा है, तभी फिल्म को दिवाली के एक दिन बाद रिलीज किया गया है , क्योकि इन दिनों लोगों की छुट्टियां रहती हैं.

Thugs Of Hindostan Leaked: आमिर खान-अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज के साथ तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर हुई लीक

Thugs Of Hindostan Movie Review : आमिर खान- अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान पर पूरे हिंदुस्तान की नजर, पढ़ें मूवी का रिव्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App