बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्टर आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फर्स्ट शो को देखने के लिए फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला. वहीं पुणे में फिल्म शो कैंसिल हो जाने के बाद जमकर हंगामा हुआ. बताया जा रहा है कि थिएटर वालों के साथ दर्शकों ने गालीगलोच भी की और मामला ज्यादा गर्म हो गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ठग्स ऑफ हिंदोस्तान शो के अचानक कैंसिल किए जाने की वजह से दर्शकों का गुस्सा फूटा. जिसके बाद पुणे के औंध एरिया में सिनेमा हॉल में जमकर हंगामा हुआ. 400 से ज्यादा सीटों वाले थिएटर में सुबह 9:30 बजे का शो कैंसिल किए जाने के बाद दर्शकों ने विरोध जाहिर किया. वहीं थिएटर मैनेजमेंट वालों का कहना है कि टेक्निकल कारणों की वजह से शो कैंसिल करना पड़ा.

गौरतलब है कि दिवाली के मौके पर आमिर खान और अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को देशभर में रिलीज हुई. फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं. यह पहला मौका है जब आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने स्क्रीन शेयर की. दर्शकों में दोनों की जोड़ी को देखने का काफी क्रेज था, जिसे लेकर दर्शक पहले ही दिन थिएटर में पहुंचे और दिवाली छुट्टियों का भरपूर फायदा उठाया.

Thugs Of Hindostan Leaked: आमिर खान-अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज के साथ तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर हुई लीक

Thugs Of Hindostan Movie Review : आमिर खान- अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान पर पूरे हिंदुस्तान की नजर, पढ़ें मूवी का रिव्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App