बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. इस दिवाली 8 नवंबर को रिलीज हो रही फिल्म के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के नए पोस्टर में एक साथ सभी किरदारों के अलग अलग रुप नजर आ रहे है.

आमिर खान और अमिताभ बच्चन के फैंस के अब फिल्म को IMAX टेक्नॉलिजी में देख सकते है. यानी बड़े पर्दे पर फैंस अब फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की रियल दुनिया का अनुभव कर पाएंगे. इस तकनीक के जरिए फैंस हाई और10 गुना ज्यादा बेहतर क्वालिटी में फिल्म का भरपूर लुफ्त उठा सकते है.

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान काफी बड़े पैमाने पर बनी है. फिल्म में असली जहाजों का इस्तेमाल किया गया है. वहीं आमिर खान, अमिताभ बच्चन से लेकर फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ के लुक पर भी काफी ध्यान दिया गया है. फिल्म में आमिर खान पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे है और उनके साथ फिल्म में काम करना आमिर खान के लिए किसी सपने के पूरा होने जैसा था.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर देखने के बाद से ही फैंस के बीच इसकी रिलीज की बेताबी बढ़ गई है. दिवाली पर रिलीज हो रही आमिर खान की फिल्म को सबसे बड़ा फायदा मिल रहा है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के आसपास कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. ऐसे में दिवाली की धूम और आमिर खान की फिल्म का कमाल इसकी कमाई बढ़ा सकती है.

Subhash Kapoor Me Too Sexual Harassment: आमिर खान के बाद एकता कपूर ने भी किया यौन शोषण आरोप में फंसे सुभाष कपूर के साथ काम करने से इनकार

#MeToo के समर्थन में उतरे आमिर खान ने छोड़ी ओरोपी डायरेक्टर की ये बड़ी फिल्म, पीड़िता ने कहा- थैंक्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App