बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को  दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से नेगेटिव रिव्यू मिल रहे है. फिल्म का पहला हाफ काफी बोरिंग बताया जा रहा है. दीवाली के अगले दिन रिलीज हुई फिल्म देखने थियेटर पहुंचे लोगों को आमिर खान की फिल्म ने दीवाली गिफ्ट  के तौर पर फुस बम दिया है. फिल्म समीक्षक अतुल मोहन ने भी इस फिल्म का फ्लॉप कहा है.

तरण आर्दश के मुताबिक, फिल्म में बड़े नाम होने की वजह से इसे ज्यादा दर्शकों का मिलना उम्मीद है, लेकिन कमजोर कहानी और स्क्रीनप्ले होने की वजह से फिल्म कही भी फिल्म समीक्षक की नजरो में खरी नहीं उतरती है. फिल्म को तरण आर्दश ने निराशाजनक कहते हुए केवल 2 स्टार दिए है.

मल्टीस्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. एक्शन, एडवेंचर और ड्रामा से भरपूर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कहानी 1795 में अग्रेजों द्वारा भारतीयों के साथ किए बुरे बर्ताव के विरोध में एक ठग्स के गैंग की संघर्ष और विरोध की कहानी बयां करती है.

फिल्म में अमिताभ बच्चन अपने वॉरियर लुक से लोगों का दिल जीतते नजर आ रहे हैं, इसके साथ ही काफी सालों बाद दर्शकों को बिग बी का जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिल रहा है. वहीं फिरंगी मल्लाह के किरदार में आमिर खान का अतरंगी अंदाज फिल्म को ब्लॉकब्स्टर बनाने के लिए तैयार है.

फिल्म में आमिर खान भी एक ठग के किरदार में ही हैं, जिन्हें अंग्रेज  अमिताभ बच्चन को पकड़ने के लिए भेजते हैं. वहीं फातिमा सना शेख ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन की लड़ाका हैं और दंगल में फातिमा की कुश्ती के बाद ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में उनका शानदार एक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म में कैटरीना कैफ उर्फ सुरैया अपने सेक्सी और हॉट अंदाज से अंग्रेजों की जान लेती दिख रही हैं. 

Live Blog

आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान नहीं दिखा पाई कमाल, समीक्षक अतुल मोहन ने कहा- मुझे ठग लिया.

फिल्म समीक्षक तरण आर्दश की ही तरह आमिर खान, अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान देखकर अतुल मोहन को ऐसा लग रहा है जैसे पहली बार उन्हें किसी ने ठग लिया है.

पाइरेट्स ऑफ कैरेबियिन की नकल भी ठीक से नहीं कर पाई आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शिनिस्ट कहे जाते है. लेकिन इस बार अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के साथ आमिर खान कुछ परफेक्ट नहीं कर सके. ट्विटर यूजर डॉ. गिल का कहना है कि आमिर खान ने पाइरेट्स ऑफ कैरेबियिन की कॉपी कर इसे बेकार कर दिया है.

आमिर खान ने किया निराश, फैंस को नहीं पंसद आई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

आमिर खान, अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान दर्शकों की उम्मीद पर खरी नहीं उतर पा रही है. फैंस आमिर खान की इस फिल्म को नेगेटिव रिव्यू दे रहे है.

आमिर खान, अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को दर्शकों से मिल रहे हैं नेगेटिव रिव्यू

आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान देखने पहुंचे दर्शकों को भी फिल्म ने निराश कर दिया है. करण राज ट्विटर यूजर ने फिल्म को पैसे की बर्बादी, निराशाजनक, खराब डायरेक्शन, भयानक कहानी बोला है.

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने गवां दिया अपना सुनहरा मौका

दिवाली के एक दिन बाद रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को दर्शकों से काफी उम्मीदे हैं. लेकिन फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने फिल्म को निराशाजनक बताते हुए कहा है कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने अपना सुनहरा मौका खो दिया है. हालांकि, फिल्म को आमिर खान के नाम से ज्यादा दर्शकों के मिलने की उम्मीद है.

फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को बताया निराशाजनक

आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. फिल्म समीक्षक तरण आर्दश ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर अपना रिव्यू देते हुए फिल्म को निराशाजनक बताया है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App