बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आज बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का फर्स्ट डे फर्स्ट शो हिट साबित हो हुआ है. फिल्म दर्शकों का दिल जीत रही है. इतना ही नहीं दर्शकों के साथ-साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को बॉलीवुड सितारों की तरफ से भी शानदार रिव्यू मिल रहे हैं. मल्टीस्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा सकती है. फिल्म को मिल रहे रिव्यू को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ के आस-पास ओपनिंग डे कलेक्शन कर सकती है.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टऱ साबित हो सकती है, दर्शकों को काफी सालों बाद बड़े पर्दे पर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन खुदाबक्श उर्फ आजाद का किरदार निभा रहे हैं. वहीं आमिर खान फिरंगी मल्लाह का किरदार निभा रहे हैं, जो कि सबसे बडा ठग है. फिल्म में दो सुपरस्टार की लड़ाई भी देखने को मिल रही है, दरअसल ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर खान और अमिताभ बच्चन भी आपस में भिड़ते दिख रहे हैं.

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के फिमेल लीड कास्ट की बात करें तो जहां फातिमा सना शेख अमिताभ बच्चन की लड़ाका बनकर अग्रेजों से लोहा लेती दिख रही हैं, तो वहीं कैटरीना कैफ उर्फ सुरैया अपने हॉट और सेक्सी डांस मूव्स से फिरंगियों की जान ले रही हैं. 

Live Blog

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App