बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कमजोर कहानी को भले ही लोग पसंद नहीं कर रहे हो, लेकिन फिल्म गुरुवार पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर हाफ सेंचुरी 52.25 करोड़ की कमाई कर नया रिकॉर्ड बना लिया. लेकिन फिल्म ने दूसरे दिन 34 करोड़ की कमाई की जिससे कमाई मे गिरावट आई है. तीसरे दिन भी फिल्म के 30 करोड़ के आसपास कमाने की उम्मीद है.

इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह दीवाली वीकेंड के साथ फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ जैसे बड़ी स्टारकास्ट का क्रेज दर्शकों में देखने को मिल रहा है. फिल्म की रिलीज से पहले ही मेकर्स और प्रोडक्शन कंपनी यशराज फिल्म्स ने टिकट रेट की एडवांस बुकिंग के जरिए 20 से 30 प्रतिशत बढ़ा दी थी.

जिसका सीधा फायदा फिल्म की रिलीज के समय मिला. फर्स्ट डे फर्स्ट शो के रेट अपने तय रेट से कई गुना ज्यादा दामों में बिके. एक साल में एक ही फिल्म करने वाले आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी. लेकिन कमजोर कहानी और स्क्रीनप्ले ने फैंस को काफी निराश कर दिया है जिसके चलते सोशल मीडिया पर उन्होंने इस फिल्म के मीम्स बनाने शुरु कर दिए है.

हालांकि, आमिर खान के कुछ फैंस को फिल्म खूब पसंद भी आ रही है. 5000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज हुई ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को फिल्म समीक्षकों से भी कुछ खास रिव्यू नहीं मिले है. इस बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन का जादू भी फिल्म को कामयाब होने से नहीं बचा पाया. फिल्म को सभी ने बकवास और निराशाजनक बताया है.

Thugs Of Hindostan: आमिर खान ने ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में की वही गलती जो शाहरुख ने रईस और सलमान खान ने की रेस 3 में

Aamir Khan in Thugs of Hindostan: आमिर खान बोले- करियर का सबसे मुश्किल किरदार था ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का फिरंगी मल्लाह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App