बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दीवाली के एक दिन बाद गुरुवार, 8 नवंबर को आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई. बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म होने और 300 करोड़ रुपये के बजट पर बनीं, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आलोचकों और दर्शकों को इंप्रैस करने में असफल रही है.

फिल्म समीक्षक और ट्रेल एनालिस्ट्स के अनुमानों के मुताबिक, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले दिन ही 50 करोड़ रुपये कमाए. लेकिन दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई पर जबरदस्त असर पड़ा है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने दूसरे दिन 32 से 34 करोड़ की कमाई की है.

इसके अलावा इस समय फिल्म के आसपास कोई दूसरी रिलीज फिल्म नहीं है. तीसरी वजह फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन औ कैटरीना कैफ जैसे बड़े सुपरस्टार मौजूद हैं. हालांकि, फिल्म को मिल रहे नेगेटिव रिव्यू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कारोबार को प्रभावित कर सकती है. विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म में डायरेक्टर ने पूरा जोर भव्य लोकेशन, सेट्स और एक्शन सीक्वेंस पर दिया है, जबकि कहानी पर पकड़ कमजोर आती है.

आमिर खान के फैंस भी फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स के जरिए अपनी भड़ास निकाल रहे है. लोगों ने फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को पैसे और समय की बर्बादी कह दिया है. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान से इस बार दर्शकों को काफी उम्मीदें थी लेकिन आमिर खान इस बार फेल हो गए है. वहीं फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी जादू नहीं चल पाया है. और कैटरीना कैफ केवल फिल्म में डांस और आइटम नंबर करते ही नजर आ रही है.

Thugs of Hindostan show cancelled: पुणे में आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के शो कैंसिल होने पर दर्शकों का फूटा गुस्सा, बरपा हंगामा

Thugs Of Hindostan Leaked: आमिर खान-अमिताभ बच्चन की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज के साथ तमिल रॉकर्स वेबसाइट पर हुई लीक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App