नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन इन दिनों जोधपुर में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग कर रहे हैं मंगलवार को अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया की भारी भरकम पोशाक पहन कर देर रात तक शूटिंग करने से थकावट हो गई है जिससे तबीयत नासाज लग रही है. इसके बात मुंबई से डॉक्टर्स की टीम उन्हें देखने के लिए जोधपुर पहुंची फिर खबर आई की वो ठीक हैं और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. अब अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक कविता पोस्ट की है जिसमें उन्होंने अपनी सेहत का हाल बयां किया है.

अमिताभ बच्चन ने चार लाइन की इस कविता में उन्होंने कई बातें कह दी हैं. उनके बिगड़े स्वास्थ्य की खबर के साथ ही जिस तरह उनके अपने और चाहने वालों ने चिंता व्यक्त की, अमिताभ ने एक लाइन में उनका भी जिक्र किया है. उन्होंने लिखा है.

कुछ कष्ट बढ़ा
चिकिस्तक को चिकिस्ता के लिए बुलाना पड़ा
इलाज प्रबल
स्वस्थ हुए नवल
चलो इसी बहाने , अपनों का पता तो चला

अमिताभ बच्चन की सेहत फिलहाल ठीक है. तेज गर्मी और भारी पोशाल से उनकी सेहत नासाज हो गई थी. बता दें फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बट्टन का दमदार रोल देखने को मिलेगा विजय कृष्ण आचार्य निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख का भी अहम रोल देखने को मिलेगा. ये फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App