July 17, 2024
  • होम
  • फिल्मों और एक्टिंग से कुछ समय तक दूरी बनाने वाला हैं मिर्जापुर 3 का ये खास किरदार

फिल्मों और एक्टिंग से कुछ समय तक दूरी बनाने वाला हैं मिर्जापुर 3 का ये खास किरदार

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 25, 2024, 7:34 am IST

नई दिल्ली: पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ के वैसे तो हर किरदार की एक अलग ही छाप पूरे बॉलीवुड है। इन सभी किरदारों ने अपना काम बखूबी निभाया है। पर एक किरदार ऐसा भी है जो कुछ समय के लिए एक्टिंग से दूरी बनाने वाला है। क्या आप जानते हैं कि वो कौन सा किरादार है। आइए जानते उस किरदार के बारे में

फिल्मों और एक्टिंग से लेगें ब्रेक

‘मिर्जापुर 3’ जैसी पॉपुलर वेब सीरीज इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में कई बेहतरीन किरदारों ने काम कर अपनी एक नई पहचान सामने रखी है। परंतु एक ऐसा खूंखार किरदार भी इस सीरीज मे था जिसने अपनी एक्टिंग से लोगों को अपना दिवाना बना दिया था और अपने खूंखार किरदार से ओटीटी पर खूब भौकाल मचाया था। वो और कोई नहीं अली फजल ही हैं। जी हां हम अली फजल के बारे में ही आपको बता रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अली फजल 30 जून के बाद एक्टिंग से ब्रेक लेने वाले हैं।

क्यों ले रहे हैं अली फजल ब्रेक

बता दें कि 4 अक्टूबर साल 2022 में ऋचा चड्ढा संग अली फजल ने शादी की थी। दोनों अब अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाला हैं। मिली जानकारी के अनुसार अली फजल अपनी पत्नी ऋचा चड्ढा संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए वेकेशन पर जाने की तैयारी कर रहे हैं। ब्रेक लेने से का असल कारण उनका होने वाला पहला बच्चा भी है। दरअसल अलि फजल चाहते हैं कि बच्चे के जन्म के बाद वो दोनों के साथ वक्त बिता पाएं।

Also Read…

TV के सर्वे में फैशन डिजाइनर अर्चना मकवाना के मामले में आई चौंकाने वाली बात

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन