Monday, October 3, 2022

Ranveer के बाद न्यूड हुआ ये साउथ अभिनेता, Anurag Kashyap ने किया ट्रोल

नई दिल्ली : रणवीर सिंह के बाद तो जैसे अभिनेताओं के न्यूड फोटोज़ शेयर करने का तांता सा लग गया है. एक के बाद एक स्टार्स अपनी फिटनेस दिखा रहे हैं और उनका समर्थन करते हुए शेयर कर रहे हैं. रणवीर सिंह के न्यूड फोटो को लेकर विवाद अभी थमा नहीं था कि साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर विष्णु विशाल ने भी अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर को लेकर भी बॉलीवुड स्टार जितना ही हंगामा खड़ा हो गया है.

न्यूड फोटोज की शेयर

जैसे ही बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह ने अपनी न्यूड फोटोशूट की तस्वीरों को शेयर किया वैसे ही पूरा सोशल मीडिया हिल गया. इन तस्वीरों को देखने के बाद तीन तरह से लोगों ने प्रतिक्रिया दी. कई लोग रणवीर की इस बोल्डनेस और फिटनेस को लेकर खुश हैं. दूसरी ओर वो लोग हैं जो इस फोटोशूट को लेकर अभिनेता की खूब आलोचना कर रहे हैं तो तीसरे वो हैं जो खुद उनसे प्रेरणा लेकर अपनी न्यूड तस्वीरों को साझा कर रहे हैं. तीसरे केटेगरी के लोगों में इस समय इजाफा देखने को मिल रहा है. जहां पिछ्ले ही टीवी स्टार आसिम ने अपनी तस्वीर थ्रोबैक कर रणवीर का साथ दिया था अब इसी कड़ी में साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर और बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा के पति विष्णु विशाल का नाम भी आ गया है.

अनुराग कश्यप ने किया ट्रोल

साउथ एक्टर विष्णु विशाल ने अपनी इस फोटोज़ को साझा करते हुए लिखा- ‘मैं भी इस जमात में शामिल हो रहा हूं’ इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इन तस्वीरों का सारा क्रेडिट पत्नी ज्वाला गुट्टा को दिया है, ये बात भी जाहिर है कि तस्वीरें उन्होंने ही क्लिक की होंगी. तस्वीरों में अभिनेता बेड पर लेटे हुए हैं और उनके बदन पर कोई कपड़ा नहीं है. एक चादर दिखाई दे रही है जो उन्हें न्यूड होने से बचा रही है. इन तस्वीरों को लेकर निर्देशक अनुराग कश्यप ने अभिनेता को ट्रोल करते हुए लिखा,’ ये हॉटनेस है क्या? मतलब क्या? खामखा का प्रेशर? अननैससरी प्रेशर!!’

National Herald Case: सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ जारी, देशभर में कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन

Latest news