Friday, February 3, 2023
spot_img

इस पाकिस्तानी एक्टर ने गोविंदा के छुए पैर; कहा- आपकी वजह से सीखी अदाकारी

Fahad Mustafa: दुबई में फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अचीवर्स नाइट सेरेमनी में बॉलीवुड के तमाम सितारों से लेकर पाकिस्तान के भी मशहूर सितारों ने शिरकत की. इस अवार्ड प्रोग्राम में दोनों मुल्क के कई सारे कलाकारों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए कई अवॉर्ड अपने नाम किये। इन्हीं सब के बीच का एक वीडियो सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

फहद मुस्तफा का एक वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में पाकिस्तान के हर दिल अज़ीज़ अदाकार फ़हद मुस्तफ़ा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकर गोविंदा के पैर छूते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के मुताबिक जब फ़हद मुस्तफा भरी महफ़िल में स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुँचे तब गोविंदा से कहने लगे कि, “मैंने गोविंदा सर की वजह से ही अदाकारी करनी शुरू की थी. हम सब आपके चाहने वाले हैं और हमें बस यही लगता था कि अगर अदाकारी करनी है वो बस आपके जैसी करनी है. हम आपको बेहद चाहते हैं और इसी कदर चाहते रहेंगे। बेहद खुशकिस्मती है कि आज इस महफ़िल का हिस्सा है. आज इस स्टेज पर खड़े हैं जहाँ आप खड़े थे’।

 

फ़हद मुस्तफा ने गोविंदा के छुए पैर

इसके बाद फहद मुस्तफा ने कहा कि, “मेरी दिली तमन्ना है कि दोनों मुल्क पाकिस्तान और हिन्दुस्तान साथ मिलकर अच्छा-अच्छा काम करे।’ इसके बाद फ़हद स्टेज से उतरे और सीधा गोविंदा के पास चले गए और उनके पैर छू लिए. वहाँ पर गोविंदा के साथ रणवीर सिंह भी बैठे हुए थे. फ़हद मुस्तफा ने रणवीर सिंह को भी गले लगाया।

 

 

कौन है फ़हद मुस्तफ़ा

फ़हद मुस्तफ़ा पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स शुमार है. फ़हद मुस्तफ़ा सिंधी अदाकार सलाहुद्दीन टूनियो के बेटे हैं. आज के दौर में फ़हद मुस्तफ़ा की अपनी अलग वाकफियत है. अदाकार फ़हद मुस्तफ़ा ने तमाम फिल्मों में काम कर अपनी अदाकारी से अवाम का दिल जीता है. इतना ही नहीं, फ़हद एक फिल्म के लिए करीबन 35 से 40 लाख फीस लेते हैं. एक्टर कई सारे शोज़ का भी हिस्सा रह चुके हैं जिनमें से ‘जीतो पाकिस्तान’ ख़ासा मशहूर है

 

 

 

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

 

 

Latest news