Tuesday, July 5, 2022

मनोरंजन : सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल, अमिताभ से हो रही है तुलना

मुंबई : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक व्यक्ति सफेद दाढ़ी और पगड़ी बांधे नजर आ रहा है। इस तस्वीर को ध्यान से देखने पर ऐसा लगता है कि ये कोई और नहीं बल्कि शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन हैं।

अमिताभ का नया लुक देख हैरान फैंस

दरअसल, ये तस्वीर अफगान रिफ्यूजी की एक पुरानी फोटो है जिसे देख कुछ लोग सोशल मीडिया पर इसकी तुलना ‘बिग बी’ से कर रहे हैं और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘खुदा गवाह’ को याद कर रहे हैं। जिसमें अमिताभ का गेटअप इस तस्वीर से मिलता जुलता है। बता दें, फिल्म की शूटिंग भी अफगानिस्तान में हुई थी। वहीं कुछ फैंस इसकी तुलना उनकी मूवी ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ से कर रहे हैं। तो कई लोग इस तस्वीर को देखकर कयास लगा रहे हैं कि ये अमिताभ की अगली फिल्म का लुक है।

फेमस फोटोग्राफर ने ली है तस्वीर

अब आप सोच रहें होंगे कि ये तस्वीर किसने खींची होगी ? दरअसल, इस तस्वीर को मशहूर फोटोग्राफर स्टीव मैकक्यूरी ने अपने कैमरे में कैद कर अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। फोटोग्राफर कैप्शन में लिखते हैं – ‘पाकिस्तान में रहने वाले एक अफगान शरणार्थी शबुज की ये फोटो हमें दुनिया भर के लाखों विस्थापित लोगों की झलक दिखाती है.’

तस्वीर ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इस तस्वीर में अफगानी रिफ्यूजी सिर पर पगड़ी बांधे नजर आ रहें हैं और उनकी एक आंख छुपी दिख रही है। इसके साथ ही व्यक्ति ने आंखों पर एक काले रंग का चश्मा भी पहना हुआ है। इस तस्वीर के सामने आते ही यह तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया। तस्वीर में नजर आ रहा शख्स बिल्कुल बिग बी जैसा लग रहा है।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->