नई दिल्ली। सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड की लिस्ट बहुत लंबी है और उन्हीं में से एक हैं सोमी अली। एक्ट्रेस आए दिन सलमान खान का नाम लेकर कई खुलासे करती रहती हैं। उन्होंने कई बार यह भी बताया कि रिलेशनशिप के दौरान सलमान खान उनके साथ कैसा व्यवहार करते थे। उनका यही बयान आए दिन सुर्खियों में रहता था। लेकिन अब लगता है कि उन्होंने बॉलीवुड में वापसी करने का मन बना लिया है।

क्या सोमी अली वापसी करेंगी?

सलमान खान का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ा, उनमें सोमी अली भी एक थीं, जो पाकिस्तान से आई थीं और भारत में नाम कमाया था। सोमी अली और सलमान खान के प्यार को लेकर काफी चर्चाएं हुई हैं, लेकिन समय के साथ उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए। सलमान खान से ब्रेकअप के बाद सोमी अली बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़कर विदेश चली गईं। लेकिन अब उन्होंने वापसी का मन बना लिया है।

सोमी ने कही ये बात

सोमी अली ने अपने हालिया इंटरव्यू में कमबैक को लेकर चर्चा की है। सोमी अली ने कहा है कि अगर उन्हें कोई दमदार प्रोजेक्ट मिलता है तो वह बॉलीवुड में वापसी जरूर करेंगी। सोमी अली के मुताबिक, ‘मैं दोबारा एक्टिंग में वापसी नहीं करना चाहती लेकिन मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि अगर मेरे पास अच्छी स्क्रिप्ट होगी तो मैं इसे साइन नहीं करूंगी। अगर मेरे पास कोई अच्छा प्रोजेक्ट आता है तो मैं उस पर साइन जरूर करूंगी। अगर कोई फिल्म निर्माता मुझे एक मजबूत महिला का रोल ऑफर करता है तो मैं उसे जरूर साइन करूंगी।

सलमान की वजह से छोड़ी इंडस्ट्री

सोमी अली ने सालों पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वह बॉलीवुड में सिर्फ सलमान खान से शादी करने आई थीं। वह सलमान की बहुत बड़ी फैन थीं और इसलिए वह पाकिस्तान छोड़कर भारत आ गईं। लेकिन दोनों के ब्रेकअप के बाद वह फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर विदेश शिफ्ट हो गईं। सोमी अली इन दिनों ‘ह्यूमन बीइंग’ नाम से एक एनजीओ चलाती हैं। हैरानी की बात यह है कि सलमान के एनजीओ का नाम बीइंग ह्यूमन है। तो कहना गलत नहीं होगा कि सलमान का एक बार फिर दिल धड़काने वाली सोमी अली बॉलीवुड में आ सकती हैं।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर