Tu Jhoothi Main Makkaar: बॉलीवुड का इस एक्टर की होगी एंट्री, नहीं चलेगा रणबीर कपूर का चार्म

मुंबई: सुपरस्टार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। थिएटर्स में रिलीज़ से पहले एक्टर्स फिल्म का जमकर प्रमोशन करते नज़र आ रहे हैं। इस बीच फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। खबर के अनुसार बॉलीवुड का एक हैंडसम हंक फिल्म में रणबीर कपूर को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आने वाला है।

इस स्टार की होगी एंट्री

रणबीर और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ बॉलीवुड के यंग सुपरस्टार और लव रंजन के पसंदीदा कार्तिक आर्यन के दिखाई देने की खबर सामने आई है. इस फिल्म को मशहूर निर्देशक लव रंजन ने डायरेक्ट किया है। ऐसे में उन्होंने अपनी इस फिल्म में फेवरेट एक्टर को भी जगह दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तू झूठी मैं मक्कार में एक्टर कार्तिक आर्यन कैमियो रोल में दिखाई देंगे।

इस फिल्म में सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी. यह फिल्म 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में प्रवेश करेगी. अब देखना यह है कि यह फिल्म बड़े परदे पर कितना कमाल दिखा पाएगी. बता दें, पिछली कुछ फिल्में जैसे अक्षय की ‘सेल्फी’ और कार्तिक आर्यन की ‘शहज़ादा’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप होती नज़र आई है.

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

क्या लव रंजन के फेवरेट एक्टर है कार्तिक

डायरेक्टर लव रंजन बदलते समय में रिलेशनशिप के बदलते मायनों को अपनी फिल्मों में दर्शाने के लिए जाने जाते हैं। बता दें, अब तक उन्होंने प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी कॉमेडी ड्रामा सुपरहिट फिल्में बनाई है। वहीं इन सभी फिल्मों में देखा गया है कि लीड रोल के लिए निर्देशक की पहली पसंद हमेशा कार्तिक आर्यन रहे हैं।

 

कारगिल युद्ध के साजिशकर्ता थे मुशर्रफ, 1965 में भारत के खिलाफ लड़े थे युद्ध

Parvez Musharraf: जानिए क्या है मुशर्रफ-धोनी कनेक्शन, लोग क्यों करते हैं याद

 

Latest news