Monday, October 3, 2022

KWK 7 : करण जौहर को झटका! इन साउथ स्टार्स ने ठुकराया कॉफ़ी पीने का ऑफर

नई दिल्ली, करण जौहर के लिए भी ये साल कुछ ख़ास दिखाई नहीं दे रहा है. जहां निर्देशक की फिल्म जुग जुग जियो भी सिनेमा में ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रही है तो वहीं उनके शो कॉफी विद करण के सीजन 7 को नज़र लग गई है. जल्द ही शुरु होने वाले सीज़न में इस बार बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ के कई सुपर स्टार्स भी नज़र आने वाले थे. अब खबर है कि करण के साथ कॉफ़ी पीने का ऑफर साउथ के कुछ सुपर स्टार्स ने ठुकरा दिया है.

 

RRR की जोड़ी नहीं पियेगी कॉफ़ी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही लॉन्च होने वाले कॉफी विद करण में साउथ के दो सुपर स्टार्स नज़र नहीं आएँगे. ये स्टार्स और कोई नहीं बल्कि इस साल अपनी फिल्म RRR में धमाल मचाने वाली जोड़ी है. जी हां! आपने सही समझा. साउथ सुपर स्टार्स जूनियर एनटीआर और राम चरण यही वो दो साउथ सुपर स्टार्स हैं जिन्होंने करण के साथ कॉफ़ी पीने का ऑफर ठुकरा दिया. ये खबर उन तमाम साउथ फैंस के लिए दुखद है जो इस पल का इंतज़ार कर रहे थे. हालांकि आपको दुखी होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि बॉलीवुड समेत और भी साउथ सुपर स्टार्स करण के शो में कॉफ़ी पीते और गप शप करते नज़र आने वाले हैं.

इस साल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अपीयरेंस काफी ख़ास रहने वाली है. दोनों की शादी ने पहले ही फैंस के बीच बज क्रिएट कर दिया था अब आलिया की प्रेग्नेंसी ने इसे और भी एक्साइटेड बना दिया है.

करण ने किया फैंस से वादा

करण जोहर फैंस से वादा किया था कि ये सीजन भी पहले से भी ज्यादा बड़ा और अच्छा होगा। वह कहते हैं, कॉफी विद करण सीजन 7 फिर से शुरू होने वाला हैं। इस बार यह और भी बड़ा, बेहतर और खूबसूरत होने वाला हैं। देखते रहिए, कॉफी विद करण सीजन 7 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर । टीजर रिलीज के साथ वो कैप्शन में लिखते हैं ‘अंदाजा लगाइए कौन वापस आ रहा है ? इस बार और ज्यादा हॉट चर्चाओं के साथ। हॉट स्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 केवल डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई से आपके साथ’

कौन से सेलेब्स आएंगे नजर

इसी साल मई में करण जौहर ने शो के सेट से जुड़ी तस्वीरें शेयर की थीं। इस सीजन में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा नजर आएंगे। उनका एक वीडियो भी सामने आया था। दोनों कॉफी विद करण के सेट पर करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो का गाना नच पंजाबन पर डांस करते दिख रहे हैं। दोनों का ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। फैंस शो देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं।

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news