फिर से होगी ‘पंचायत’ में खूब हंसी ठिठोली, इस दिन रिलीज होने जा रही है ये मजेदार सीरीज

नई दिल्ली। लॉकडाउन में ओटीटी का लगा चस्का हर किसी के लिए अब बढ़ता ही जा रहा है। नई वेब सीरीज और फिल्मों को लेकर दर्शकों के मन में लगातार उत्सुकता बनी रहती है. वहीं अगर आप भी जितेंद्र कुमार की पंचायत वेब सीरीज के फैन हैं और इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिर तैयार हो जाओ। सीरीज की रिलीज डेट के बाद इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है

मजेदार है पंचायत 2 का ट्रेलर

पंचायत वेब सीरीज का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ जो वाकई मजेदार है. जितेंद्र कुमार की एक्टिंग से आप अच्छी तरह वाकिफ हैं. वहीं इस बार भी वह फुलेरा गांव से फंसे हुए हालातों से समझौता करते नजर आएंगे. न चाहते हुए भी गांव में नौकरी करने को मजबूर जितेंद्र की परेशानी लोगों को हंसाएगी और साथ ही गांव के लोगों की मासूमियत को भी गुदगुदाएगी. तो वहीं प्रधान के रोल में नीना गुप्ता खूब हंसेंगी. ट्रेलर वाकई मजेदार है। जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. अगर आपने अभी तक यह ट्रेलर नहीं देखा है तो यहां देखें।

20 मई को रिलीज होगी

वहीं इस सीरीज के लिए दर्शकों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. क्योंकि यह सीरीज 20 मई को रिलीज होने वाली है। इस सीरीज को आप Amazon Prime Video पर देख पाएंगे। इसकी स्टार कास्ट की बात करें तो जितेंद्र कुमार और नीना गुप्ता इस सीरीज के बड़े चेहरे हैं, इसके अलावा रघुवीर यादव, चंदन रॉय जैसे कलाकार भी खूब हंसते नजर आएंगे. यानी अगर पंचायत दोबारा जमने वाली है तो अपनी कुर्सी की बेल्ट को कस कर बांध लें.

जितेंद्र कुमार ने भी की है एक फिल्म

पंचायत फेम जितेंद्र कुमार भी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आए थे। समलैंगिक संबंधों पर आधारित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी थे। फिल्म को खूब पसंद किया गया था।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर