बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: फिल्म केसरी के बाद एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म द गर्ल आन द ट्रेन हिन्दी के रीमेक में नजर आएंगी.  अभी इस फिल्म का टाइटल तय नहीं हुआ है. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल में यूके में होगी. इस फिल्म का निर्देशन रिभु दासगुप्ता करेंगे. वही इस फिल्म का निर्माण रिलायंस  एंटरटेनमेंट और अंबलिन एंटरटेनमेंट के द्वारा होगा. अगले साल 2020 तक ये फिल्म रिलीज हो जाएगी.  

परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में क्या किरदार निभाएंगी ये जानकारी अभी तक नहीं आई है. इंडिया से बाहर इस फिल्म की शूटिंग इस साल के कौन से महीने में शुरु होगी ये भी अभी साफ नहीं हो पाया है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी महीने में शुरु हो जाएगी. फिलहाल परिणीति चोपड़ा के अपोजिट कौन-एक्टर नजर आएगा. इस पर भी फैन्स की नजरें बनी हुई हैं. 

परिणीति चोपड़ा हाल फिलहाल में अक्षय कुमार से साथ हिन्दी फिल्म केसरी में नजर आईं थी. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने सिख बनी थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं छोड़ पाई थी. अभी परिणीति की झोली में एक और फिल्म आ चुकी है. इस फिल्म में वह अपना जादू बिखेर पाएंगी या नहीं ये इस देखना काफी दिलचस्प होगा. 

परिणीति चोपड़ा ने बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में काम कियाा हुआ है. इनके बेहतरीन अभिनय के लिए इन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है. इनका जन्म हरियाण के अंबाला शहर में हुआ. इनकी बहन फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हैं. थोड़े दिन पहले परिणीति चोपड़ा अपनी बहन की शादी में भी नजर आई थीं.

View this post on Instagram

My DESI and VIDESI favs 🎧 @djsnake @badboyshah

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति चोपड़ा बचपन से ही बैंक में काम करना चाहती थी, लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और इसलिए इनका करियर एक्टिंग के क्षेत्र में बन गया. आज परिणीति चोपड़ा किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. परिणीति चोपड़ा कई आइटम सॉन्ग और स्टेज शो पर भी नजर आ चुकी हैं. 

Jabariya Jodi Wrap Up: सिद्धार्थ मल्होत्रा परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी 12 जुलाई को होगी रिलीज

Mouni Roy Sexy Photo: डीप नेक गाउन में मौनी रॉय का सेक्सी फिगर आपके भी उड़ा देगा होश, फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App