बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म एकदम अलग जॉनर की है जिसमें सोनम के साथ दलकीर सलमान नजर आएंगे. फिल्म में खेल के साथ रोमांस का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा. फिलहाल फिल्म का एक डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सोनम कपूर का इंडिया की लकी चार्म बनने की शुरुआत दिखाई जा रही है. 

द जोया फैक्टर 20 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. सोनम कपूर दलकीर सलमान इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी द जोया फैक्टर का ट्रेलर देखा और सोनम कपूर दलकीर सलमान को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं. 

ये फिल्म अनुजा चौहान की नॉवल द जोया फैक्टर पर आधारित फिल्म है. सोनम कपूर इस फिल्म में एडवरटाइजिंग एक्जिकेटिव का रोल प्ले करती नजर आएंगे. फिल्म में दिखाया गया है कि जब 1983 जब जोया का जन्म होता है तो उसी समय टीम इंडिया विश्व कप जीत जाती  है, उसके बाद 2011 में जब टीम इंडिया के कप्तान से उनकी मुलाकात होती है तब भी इंडिया विश्वकप जीत जीतती है तो ऐसे में उन्हें इंडिया का लकी चार्म ही घोषित कर दिया जाता है. फिल्म इसी के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी. 

द जोया फैक्टर का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं. पहली बार फिल्मी पर्दे पर दलकीर संग सोनम की जोड़ी देखने को मिलेगी. लंबे समय बाद सोनम की कोई फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर फैंस खासे उत्साहित हैं. इससे पहले सोनम कपूर फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं. 

The Zoya Factor Trailer Review: क्रिकेट और रोमांस का जबरदस्त कॉम्बिनेशन है जोया फैक्टर, बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी सोनम कपूर सलमान दुलकर की फिल्म

Irrfan Khan In London After Angrezi Medium Shooting: करीना कपूर के साथ अंग्रेजी मीडियम फिल्म की शूटिंग खत्म कर लंदन में ही रुके हुए हैं इरफान खान, ये है वजह

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर