बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक कल 11 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. प्रियंका चोपड़ा लंबे समय बाद फिल्म द स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं, जिसे लेकर PeeCee के फैन्स काफी उत्साहित हैं. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोग फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं. वहीं समीक्षकों का भी अनुमान है कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिश पर अच्छी कमाई कर सकती है. 

ट्रेड पंडितों का अनुमान है कि स्टारडम के हिसाब से द स्काई इज पिंक की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी धीमी होने वाली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म द स्काई इज पिंक पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3 से 4 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग कर सकती है. फिल्म का कलेक्शन पहले दिन कुछ खास नहीं रहने वाला है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर प्रियंका चोपड़ा की फिल्म स्काई इज पिंक के साथ कुणाल खेमू की  लूटकेस रिलीज होने जा रही है.

द स्काई इज पिंक में प्रियंका, फरहान के अलावा जायरा वसीम और रोहित सराफ सभी स्टार शानदार भूमिका में नजर आ रहे हैं. द स्काई इज पिंक प्रियंका चोपड़ा की कमबैक मूवी है. करीब 2 साल प्रियंका बॉलीवुड में नजर आ रही हैं. ट्रेलर रिलीज से फिल्म स्काई इज पिंक का पोस्टर जारी किया गया था. इस पोस्टर में प्रियंका फरहान के कंधे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म द स्काई  पिंक की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है.

The Sky Is Pink Trailer Released, Watch Video: प्रियंका चोपड़ा–फरहान अख्तर और जायरा वसीम की फिल्म द स्काई इज पिंक का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

बता दें कि फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर साथ नजऱ आ रही हैं. प्रियंका और फरहान इससे पहले फिल्म दिल धड़कनें दो में नजर आ आए थे. इस फिल्म में प्रिंयका और फरहान के अलावा रणवीर सिंह भी मौजूद थे. 

The Sky Is Pink Movie First Look Poster: प्रियंका चोपड़ा-फरहान अख्तर और जायरा वसीम की फिल्म द स्काई इज पिंक के फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान

Priyanka Chopra Sexy Video: प्रियंका चोपड़ा के सेक्सी वीडियो ने फैंस को किया हैरान, देखें नॉटी लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App