‘गुम है किसी के प्यार में’

नई दिल्ली: फैंस अनुमान लगा रहे है कि पाखी के जरिए विराट और सई को बच्चा होने वाला है. सीरियल में पाखी को कपल की सरोगेट के रूप में दिखाया जाएगा. ऐसे में सरोगेसी के ट्रैक को बायकॉट की माँग की जा रही है. कई सोशल मीडिया यूजर्स तो इस पर गुस्सा भी जाहिर करते दिख रहे हैं।

फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में मेकर्स सरोगेसी का सीन दिखाने वाले हैं. इस बात से फैंस भड़के हुए हैं. नील भट्ट और आयशा सिंह की जोड़ी लोगों के बीच में बहुत फेमस है. दोनों के रोल को खूब पसंद किया जाता है.

लंबे समय के इंतजार के बाद विराट और सई ने एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार किया था. इसके बाद फैंस के बीच खुशी का माहौल बना हुआ था. हालांकि सभी लोग हैरान-परेशान चल रहे हैं।

शो का नया प्रोमो सामने आया

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सरोगेसी का सीन आने वाला है. शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस यह सोच रहे हैं. शो के प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि भवानी काकू सई और विराट को कुलदेवी के मंदिर ले जाती है.

जहाँ पर वह पाखी और सम्राट को भी साथ चलने को बोलती है. ऐसे में मंदिर के पंडित जी सई की प्रेग्नेंसी की भविष्यवाणी कौड़ियों से करता है।

बायकॉट की मांग

पंडित जी ने भविष्यवाणी शुरू कर सई की तरफ कौड़ियों को फेंका था, जो अभिनेत्री (पाखी) की गोद में जा गिरी. इसी से फैंस ने अंदाजा लगाना शुरू किया कि पाखी के जरिए विराट और सई को बच्चा होगा.

सीरियल में पाखी को कपल की सरोगेट के रूप में दिखाने वाले है. ऐसे में सरोगेसी के ट्रैक को बायकॉट की मांग की जा रही है. कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पर बहुत भड़क रहे है।

दोनों साथ में खुश है

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि विराट और सई साथ में बेहद खुश हैं, मेकर्स को उनका बच्चा पाने की खुशी को नहीं छीननी चाहिए. वहीं कुछ दोनों का प्रेग्नेंसी के फेज वाला रोमांस देखने के लिए उत्साहित है.

फैंस का कहना है कि सरोगेसी का ट्रैक दिखाने पर उन्हें कपल का रोमांस और क्यूट पल साथ में देखने को नहीं मिलने वाला. कुछ फैंस तो पाखी को भी नहीं देखना चाहते हैं।

पॉपुलर शोज में से एक है

बता दें कि सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में एक्टर नील भट्ट, एक्ट्रेस आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा लीड रोल में हैं. नील और आयशा ऑनस्क्रीन कपल हैं

तो वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या और नील रियल जिंदगी के पति-पत्नी हैं. ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी के पॉपुलर शोज में से एक माना जाता है।

यह भी पढ़ें :

झारखंड की IAS अफसर पूजा सिंघल के ठिकानों पर ED की छापेमारी में मिली 25 करोड़ की नकदी

Mukhyamantri Manch के पहले शो पर GOA के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने की शिरकत, बोले- यूनिफॉर्म सिविल कोड पूरे देश में लागू हो

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर