July 18, 2024
  • होम
  • बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही 'मुंज्या' की रफ्तार, 70 करोड़ से एक इंच दूर, जानें कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही 'मुंज्या' की रफ्तार, 70 करोड़ से एक इंच दूर, जानें कलेक्शन

  • WRITTEN BY: Aprajita Anand
  • LAST UPDATED : June 21, 2024, 11:19 am IST

Munjya Box Office Collection Day 14: हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया है. इस फिल्म ने रिलीज के दो हफ्ते के अंदर ही अपनी लागत से दोगुनी कमाई कर ली है.

आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई है और इसका सबूत फिल्म का दमदार कलेक्शन है. इस मूवी ने रिलीज के सेकंड हफ्ते में भी जमकर नोट छापे और अपनी लागत से कई गुना ज्यादा बिजनेस किया. आइए यहां जानते हैं कि रिलीज के 14वें दिन ‘मुंज्या’ ने कितनी कमाई की है?

14वें दिन ‘मुंज्या’ ने कितना कलेक्शन किया?

बिना बड़ी स्टारकास्ट वाली कम बजट की फिल्म ‘मुंज्या’ ने टिकट काउंटर पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है और साथ ही इस फिल्म का कलेक्शन भी हर दिन करोड़ों का इजाफा हो रहा है. फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए हैं और इसके साथ ही फिल्म ने अपने बजट से दोगुना बिजनेस कर लिया है.

‘मुंज्या’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने 4 करोड़ रुपये से अपना खाता खोला. इसके बाद फिल्म का पहले हफ्ते का कलेक्शन 35.3 करोड़ रुपये रहा। फिल्म ने दूसरे हफ्ते के दूसरे शुक्रवार को 3.5 करोड़ रुपये, दूसरे शनिवार को 6.5 करोड़ रुपये, दूसरे रविवार को 8.5 करोड़ रुपये, दूसरे सोमवार को 5.25 करोड़ रुपये, दूसरे मंगलवार को 3.4 करोड़ रुपये और दूसरे बुधवार को 3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। . अब रिलीज के 14वें दिन यानी दूसरे गुरुवार को इस फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

मीडिया के मुताबिक, ‘मुंज्या’ ने रिलीज के 14वें दिन 2.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही 14 दिनों में ‘मुंज्या’ का कुल बिजनेस 67.62 करोड़ रुपये हो गया है.

100 करोड़ से चंद कदम दूर ‘मुंज्या’!

‘मुंज्या’ की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म हर दिन करोड़ों का कलेक्शन कर रही है। रिलीज के दो हफ्ते पूरे होने के बाद ‘मुंज्या’ ने 67 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. इसके साथ ही यह फिल्म अब तेजी से 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने की ओर बढ़ रही है. फिल्म की सुपर स्पीड को देखते हुए उम्मीद है कि यह आंकड़ा जल्द ही छू जायेगा.

‘मुंज्या’ का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है। यह फिल्म स्त्री, रूही और भेड़िया के बाद दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के दिव्य ब्रह्मांड की चौथी फिल्म है। ‘मुंज्या’ में शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह ने अहम भूमिका निभाई है.

Also read…

मध्य प्रदेश के खंडवा में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 3.6 रही तीव्रता

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन