नई दिल्ली. अभिनेत्री यामी गौतम जिन्होंने शुक्रवार को फिल्म निर्माता आदित्य धर से शादी की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम वेडिंग एल्बम अपलोड किया है. रविवार को, उरी अभिनेत्री ने एल्बम कैप्शन दिया: “यादें जीवन भर के लिए.” उनकी नई पोस्ट में हल्दी, मेहंदी और चूरा सेरेमनी  की फोटो शामिल हैं. यामी गौतम के अन्य सभी पोस्टों की तरह, यह भी बधाई और दिल को छू लेने वाली कमेंट से भर गया.यामी के विक्की डोनर के सह-कलाकार आयुष्मान खुराना ने लाल दिल पोस्ट किया, जबकि मृणाल ठाकुर भी फोटो बहुत प्यारा सा कमेंट किया.

इससे पहले, यामी गौतम ने अपनी शादी के उत्सव के कुछ फोटो शेयर फैंस को अपनी शादी की जानकारी दी थी. इंटरनेट  पर उनके  बिना मेकअप, बिना फिल्टर वाला लुक बहुत पसंद किया जा रहा है. उसकी पोस्ट उसकी शादी की तस्वीरों में उसके “असली” होने के बारे में टिप्पणियों से भर गई थी.

शुक्रवार को यामी गौतम की वेडिंग अनाउंसमेंट पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया था. यामी और आदित्य का संयुक्त बयान कहा था कि, “अपने परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक छोटे से समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं. बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया.”

कौन है यामी के पति

आदित्य धर को 2019 की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक के रूप में जाना जाता है, जिसने यामी गौतम को एक अंडरकवर रॉ एजेंट के रूप में कास्ट किया था. वह वर्तमान में विक्की कौशल अभिनीत द इम्मोर्टल अश्वत्थामा का निर्देशन कर रहे हैं, जिन्होंने उरी का शीर्षक दिया था. इस बीच, यामी गौतम को विक्की डोनर, काबिल और बत्ती गुल मीटर चालू जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. वह अगली बार भूत पुलिस में दिखाई देंगी.

Rhea Chakraborty to NCB on Sushant Singh : सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया का खुलासा, सुशांत के घर वाले भी जानते थे ड्रग्स के बारे में

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर