बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पाकिस्तानी फिल्मों के सुपर स्टार्स फवाद खान और माहिरा खान की अगली फिल्म द लेजेंड ऑफ मौला जाट के लिए फिर से एक साथ आ रहे हैं. डायरेक्टर बिलाल लाशरी की फिल्म मौला जट पाकिस्तान की सबसे महंगी एक्शन फिल्मों में से एक मानी जा रही है और जिसमें मुख्य भूमिकाओं में हमज़ा अली अब्बासी और हुमाइमा मलिक जैसे सितारें में नजर आएंगे. खूबसूरत माहिरा खान और हैंडसम फवाद खान को आखिरी बार शो हमसफर मे देखा गया था, और इस जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था.

लंबे समय से रिलीज डेट का इंतजार कर रही फवाद खान और माहिरा खान की फिल्म मौला जाट को आखिरकार रिलीज डेट मिल ही गई. अगले साल ईद-उल-फ़ितर 2019 पर रिलीज होगी, इसका मतलब फवाद खान की सीधी टक्कर बॉलीवुड के दंबग सलमान खान से होगी. सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत भी ईद उल फितर के दौरान रिलीज होने के लिए तय है.

पाक्सितानी फिल्मों का क्रेज भारत में देखा जा रहा है, और खासकर माहिरा खान और फवाद खान की फिल्मों का. दोनों ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं जिसे पाकिस्तानी फैन्स से खासा प्यार मिला. अब बॉक्स ऑफिस पर फवाद खान और सलमान खान के साथ माहिरा खान और कैटरीना कैफ की टक्कर किसे बॉक्स ऑफिस पर ऊपर उठाएगी ये तो वक्त ही बताएगा. फिल्म में फवाद खान और हमज़ा अली अब्बासी मौला जट और नोरी नट के प्रसिद्ध पात्रों में दिखेंगे. रिलीज की तारीख के साथ ही अब, इसके टीज़र का इंतजार है.

Mahira Khan Photos: पाक एक्ट्रेस माहिरा खान की खूबसूरत अदाएं जीत लेगी दिल, फोटोशूट में नजर आया कातिलाना अंदाज

Fawad Khan Photos: दुनिया के छठे सबसे सेक्सी एशियाई मर्द फवाद खान की हॉट फोटो और वीडियो

View this post on Instagram

💅

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

View this post on Instagram

✨💅👗 @sfkbridals

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

View this post on Instagram

✨🌟💫

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App