बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. टीवी के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो द कपिल शर्मा शो की बढ़ती टीआरपी को लेकर काफी उत्साहित है. शादी के बाद कपिल शर्मा आए दिन अपने शो में सेलिब्रेटी के सामने अपनी शादी से जुड़े नए खुलासे कर रहे है. रविवार को भी कपिल शर्मा ने अपने शो में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के सामने अपनी शादी से जुड़ा एक खुलासा किया.

कपिल शर्मा ने बताया कि कैसे एक शराबी को उन्होंने उन्ही की भाषा में जवाब दिया, जो अमृतसर में उनकी 5 दिन लंबी शादी के दौरान हर दिन पीता था और उनके लिए यह परेशानी भरा था. कपिल शर्मा ने कहा कि उन्होंने कई दिनों तक उनके बर्ताव का सहन किया, लेकिन अपनी शादी के दिन उनसे रहा नही गया. जब उसने वहीं हरकत फिर से दोहराने की कोशिश की, तो उन्होंने अपनी कोहनी से उस आदमी को मारा और फिर उससे पूछा कि क्या हुआ. हालांकि, उस शराबी को उनकी इस मार का कोई एहसास नहीं हुआ और कपिल शर्मा को आज तक नहीं पता चला कि वह आदमी कौन था.

शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु द कपिल शर्मा शो पर अपने डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 2 का प्रमोशन करने पहुंचे थे. तीनों जज अपने डांस रियलिटी शो के सेट पर एक दूसरे के साथ शरारत करने के लिए जाने जाते है. और शो में भी उन्होंने एक दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ा. वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कपिल शर्मा को गीता कपूर के लिए पति की तलाश करने के लिए कहा.

Kapil Sharma Best Wishes To Gully Boy: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने इस फोटो के साथ गली बॉय के लिए आलिया भट्ट – रणवीर सिंह को दी शुभकामनाएं

Sania Mirza Biopic: सिनेमाई पर्दे पर दिखेगी सानिया मिर्जा की बायोपिक, रॉनी स्क्रूवाला बनाएंगे टेनिस सनसनी पर फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App