Thursday, August 11, 2022

कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली ने कपिल शर्मा से की मुलाकात, फोटोज हुई वायरल

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने खुले मिजाज के लिए काफी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा का बहुचर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ समाप्त हुआ है। जिसके बाद कपिल अपने शो की पूरी टीम के साथ कॉमेडी टूर पर गए हैं। इसी दौरान कपिल शर्मा ने वैंकूवर के लोगों के सामने परफॉर्म किया। कपिल शर्मा ने इस शो से कुछ बैक स्टेज तस्वीरें साझा की और अपनी खुशी व्यक्त की है। इन तस्वीरों में कॉमेडियन को कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली के साथ पोज देते हुए देखा गया।

कपिल ने शेयर किया पोस्ट

कपिल शर्मा ने एक ट्वीट अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया। जिसमें वह विक्टर फेडली और उनके सहकर्मी दीपक आनंद के साथ दिख रहे हैं। कपिल ने आज सुबह कनाडियन मंत्री के ट्विटर अकाउंट से शेयर कीं इन तस्वीरों को रिट्वीट किया। जिस पर अब यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी भी शुरू कर दी है।

कैप्शन में लिखा कुछ ऐसा

कनाडा के मंत्री विक्टर फेडेली ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं – ‘कपिल शर्मा और मेरे सहकर्मी दीपक आनंद के साथ बैक स्टेज मस्ती करते हुए द कपिल सर्मा शो हैमिल्टन में जल्द शुरू होने वाला है।’ विक्टर फेडेली के ट्वीट के बाद कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट से इन तस्वीरों को शेयर किया।

फोटोज शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा- ‘हमारे शो में आने और इसे अधिक विशेष बनाने के लिए आपका बहुत धन्यवाद मिस्टर फेडेली। मैं सच में बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं।’ बता दें, कनाडा के हैमिल्टन से कपिल शर्मा के कई फैंस उनके शो में मौजूद थे। कपिल शर्मा ने शो की कई तस्वीरें शेयर कीं और अपने शो को शानदार बनाने के लिए फैंस को धन्यवाद भी किया।

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Latest news