Thursday, December 8, 2022

एमसीडी चुनाव 2022 नतीजे

एमसीडी चुनाव  (250 / 250)  
BJP - 104
CONG - 09
AAP - 134
OTH - 03

लेटेस्ट न्यूज़

Time मैगज़ीन के पर्सन ऑफ द ईयर बने यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की

0
नई दिल्ली : यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को विश्व प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने पर्सन ऑफ द ईयर 2022 बनाया है. बता दें, हर साल...

उत्तराखंड : कोर्ट ने Facebook पर लगाया 50 हजार का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

0
नैनीताल : बुधवार (7 दिसंबर) को नैनीताल हाईकोर्ट ने फेसबुक पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है. ये जुर्माना सही समय पर जवाब दाखिल...

हैदराबाद : देह व्यापर में धकेली जा रही थीं 14 हज़ार लड़कियां, ऐसे पकड़ा...

0
Hyderabad: हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस को देह-व्यापर के गोरकधंधे में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने वेश्यावृत्ति का राजफास करते हुए 17...

द ग्रे मैन: धनुष का हॉलीवुड डेब्यू, क्रिटिक कर्टनी होवार्ड ने की जमकर तारीफ़

मुंबई: धनुष की डेब्यू हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रे मैन’ 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार है। रिलीज से पहले, रविवार को यूएस में मीडिया के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई थी। स्क्रीनिंग के बाद फिल्म और धनुष के किरदार को लेकर जिस तरह के रिएक्शन मिले हैं, उसे देख इस बात की गारंटी हैं कि अपने पसंदीदा एक्टर को हॉलीवुड फिल्म में देखकर भारतीय जनता को मजा आने वाला है।

हॉलीवुड क्रिटिक ने की अभिनेता की तारीफ

जानी मानी हॉलीवुड क्रिटिक कर्टनी होवार्ड ने ‘द ग्रे मैन’ देखने के बाद ट्विटर पर अपना रिव्यू साझा किया है। उन्होंने लिखा कि फिल्म “ताकत, गोलियों और विट्स का एक वॉर है। धनुष के सीन्स के बारे में बताते हुए वो लिखता हैं “धनुष के सीन बेरहम और शातिर हैं।”जब एक फैन ने कर्टनी से पूछा कि फिल्म में धनुष का रोल कितना है तो वो जवाब देते हैं, “ये रोल थोड़ा छोटा है, लेकिन बहुत दमदार है, फिल्म के नैरेटिव और एक्शन में इसका वजन बहुत अधिक है।”

फिल्म की जानकारी

‘द ग्रे मैन’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। जिसे ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ जैसी फ़िल्में बना चुके रूसो ब्रदर्स द्वारा डायरेक्ट किया गया है। 15 जुलाई को थिएटर्स में फिल्म की लिमिटेड रिलीज होने वाली है।

‘द ग्रे मैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा रहे फिल्ममेकर जेफ इविंग ने फिल्म में धनुष को देखने के बाद अपने ट्वीट में लिखते हैं, “धनुष ने कमाल कर दिया! बहुत खतरनाक, शानदार काम। स्क्रीनिंग के बाद हुए सवाल-जवाब सेशन में वो बहुत चार्मिंग लग रहे थे उन्होंने कमाल कर दिया, अगर सीक्वल बनता है तो उन्हें मैं फिर से देखना चाहूंगा।”

फिल्म में धनुष के साथ कैप्टन अमेरिका का रोल कर चुके हैं। क्रिस इवान्स टॉप हॉलीवुड स्टार्स में से एक रायन गॉसलिंग, और लेटेस्ट जेम्स बांड फिल्म में नजर आईं। साथ ही एना डी अर्मस जैसे जोरदार नाम शामिल हैं।

ऐसे नामों के बीच जब फिल्म में धनुष के होने की खबर भारतीय फैंस को मिली तो वो खुश हो गए। अब जैसे रिव्यूज आ रहे हैं कि धनुष की जोरदार हॉलीवुड एंट्री देखने के लिए काफी उत्सुक होंगे।

 

आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर फिर होगा रिलीज, जानें पूरी कहानी

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Latest news