बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्टर ऋतिक रोशन के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. फिल्म सुपर 30 में गणित टीजर आंनद कुमार के किरदार में नजर आने वाले ऋतिक की फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज होने वाला है. मेकर्स इस लुक को 5 सितंबर यानि टीचर्स डे के मौके पर रिलीज कर रही है. फिल्म सुपर 30 में ऋतिक गणित के मास्टर आनंद कुमार के रोल में नजर आएंगे ऐसे में मेकर्स के पास फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज करने के लिए टीचर्स डे से अच्छा दूसरा कोई दिन नहीं हो सकता.

हालांकि ऋतिक फिल्म शुरु करने से पहले ही फिल्म से अपना फर्स्ट लुक रिलीज कर चुके थे जिसमें ऋतिक बढ़ी हुई दाढ़ी और मरुन शर्ट पहने दुबले पतले नजर आ रहे है. लेकिन इस बार ऋतिक अपने फैंस के लिए सुपर 30 के फर्स्ट लुक में कुछ नया सरप्राइज लेकर आने वाले है. सुपर 30 के फाउंडर और गणित टीचर आनंद कुमार गरीब बच्चों को आईआईटी जैसे कठिन एग्जाम की तैयारी करवाते है. हर साल उनके इंस्टीटिय्ट से 30 बच्चें आईआईटी जैसे एग्जाम को क्रैक करते हैं जिससे आनंद कुमार और उनके बच्चें सुपर 30 के नाम से फेमस है. ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 अगले साल 25 जनवरी 2019 को रिलीज हो रही है.

फिल्म में ऋतिक के साथ टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी नजर आएंगी जो पहले ही फिल्म लव सोनिया के ट्रेलर में अपने दमदार अभिनय से फैंस का दिल जीत रही है. हालांकि खबर हैं कि ऋतिक की सुपर 30 आनंद कुमार की बायोपिक पर आधारित नहीं है. हाल ही में आनंद कुमार और सुपर 30 से जुड़ा विवाद खड़ा हुआ था जिसमें उनके 26 बच्चों द्वारा आईआईटी क्रेक करने की लिस्ट न दे पाने की वजह से फिल्म पर सवाल उठाए गए थे.

And the journey begins…#Super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

First Look: जबरदस्त डांस-एक्शन से भरपूर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म से सामने आया ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ का दमदार फर्स्ट लुक

ऋतिक रोशन नहीं बल्कि इस कारण दिशा पटानी से छूटी यशराज की फिल्म, फ्लर्ट की अफवाह और सच्चाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App