Sunday, September 25, 2022

द डर्टी पिक्चर के सीक्वल की तैयारी, विद्या बालन फिर तीन कारणों से फिल्म चलाएंगी

मुंबई: साल 2011 में रिलीज हुई विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह स्टारर फिल्म द डर्टी पिक्चर अपने दौर में सबसे चर्चित फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म को भारी विरोध के बीच बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया था।अब फिल्म के एक दशक बाद द डर्टी पिक्चर के सीक्वल को लेकर एक बार फिर ख़बरें आ रही हैं।

ख़बरें आ रही है कि फिल्म के सीक्वल पर काम चल रहा है लेकिन अभी तक इस फिल्म के लिए विद्या बालन को अप्रोच नहीं किया गया है। ख़बरों की मानें तो, द डर्टी पिक्चर के सीक्वलल पर काम चल रहा है। हालांकि विद्या बालन से अभी तक फिल्म के लिए किसी भी तरह की बात नहं हुई है।

जानकारी के अनुसार, ये फिल्म सिल्क स्मिता के युवा दिनों पर दर्शायी जा सकती है। इन दिनों इस फिल्म के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हालांकि अभी इस फिल्म का आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

सिल्क स्मिता की कहानी

द डर्टी पिक्चर की बात करें तो ये फिल्म सिल्क स्मिता के जीवन को दिखाती है। जिसकी कहानी एक गांव में रहने वाली एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए गांव छोड़कर फिल्म स्टार बनने की इच्छा लेकर चेन्नई पहुंच जाती है और आगे चलकर फिल्मी दुनिया में सिल्क बनकर इंडस्ट्री पर राज करती है।

रजत अरोड़ा द्वारा लिखी इस फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है। इस सुपरहिट फिल्म में विद्या बालन के अलावा इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर ने भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आए थे।

फिल्म के लिए मिला था नेशनल अवॉर्ड

आपको बता दें, इस फिल्म के लिए विद्या बालन को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। साथ ही द डर्टी पिक्चर का सॉन्ग ऊह ला ला.. आज भी लोगों को बेहद पसंद है।

 

जम्मू कश्मीर में बड़ा हादसा: ITBP जवानों से भरी बस पलटी, 6 सुरक्षाकर्मी शहीद

Latest news