बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की फिल्म द बॉडी इन दिनों काफी चर्चा में है. द बॉडी को जीतू जोसेफ ने डायरेक्ट किया है. सस्पेंस, थ्रिलर, क्राइम और हॉरर से भरपूर यह फिल्म 13 दिंसबर को रिलीज होगी.  आज फिल्म का एक और नया गाना रिलीज हो गया है. मैं जानता गाना काफी रोमांटिक और दिल को छू लेने वाला है. अब तक फिल्म के कई पोस्टर्स, गाने और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं.

 फिल्म द बॉडी का पहला गाना भी रोमांटिक था और इसका दूसरा सॉन्ग भी रोमांटिक ही है. मैं जानता हूं गाने को ज़ुबिन नौटियाल ने गाया है और इसके लिरिक्स समीर अंजान ने लिखे हैं. वहीं इसके म्यूजिक शमीर टंडन ने दिए है.टी-सीरीज ने गाने को यूट्यूब पर शेयर किया है. 

इमरान हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी  गाने के रिलीज होने की जानकारी दी है. उन्होंने इस रोमांटिक गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए रोमांटिक कैप्शन भी लिखा-कभी कभी दिल में एक छुपी ना, होठों तक आते आते हां बन जाती है. शेयर किए गए पोस्टर में इमरान हाशमी और वेधिका एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं.

फिल्म के नाम की ही तरह इसकी कहानी भी बॉडी के ही ईर्द गिर्द घूमती है. ट्रेलर में देखा गया था कि इमरान हाशमी की पत्नी का मर्डर हो जाता है और इसके बाद जब केस की जांच पड़ताल होती है तो उसकी बॉडी गायब हो जाती है. पूरी फिल्म सस्पेंस से भरपूर है. फिल्म में इमरान पत्नी और प्रेमिका दोनों के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

फिल्म में ये भी खास है कि इसमें ऋषि कपूर को लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर देखा जाएगा. वो इसमें पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे, जो इमरान की पत्नी के मर्डर का केस हैंडल करेंगे. वहीं एक्ट्रेस शोभिता धुलीपाला इमरान खान की पत्नी के रूप में नजर आएगी और वेधिका को उनकी प्रेमिका के रूप में  देखा जाएगा. 

Also Reda:

Emraan Hashmi The Body New Poster: इमरान हाशमी ऋषि कपूर की फिल्म द बॉडी का सस्पेंस से भरा ये नया पोस्टर रिलीज

Nagarjuna To Play Archaeologist Role In Brahmastra: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र में आर्कियोलॉजिस्ट बनेंगे साउथ सुपरस्टार नागार्जुन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App