बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अपकमिंग फिल्म द बॉडी इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि इस फिल्म में ऋषि कपूर लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर्स और इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. वहीं आज इसका पहला गाना रिलीज किया गया  है. इस रोमांटिक सॉन्ग को सभी खूब पसंद कर रहे हैं.

बात करें रिलीज हुए फिल्म के पहले गाने आईना की तो, आज वाईकोम 18 स्टीडियो और टी-सीरीज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने के रिलीज होने की जानकारी दी है. गाने को आर्को, तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ ने गाया है. गाने की लिरिक्स और म्यूजिक आर्को द्वारा ही तैयार किए गए हैं. 

साथ ही इस क्राइम थ्रिलर फिल्म की कहानी भी काफी  इंट्रेस्टिंग है. जैसा की जारी हुए गाने में देखा जा सकता है इमरान हाशमी पत्नी शोभिता धूलिपाला और प्रेमिका वेधिका के साथ रोमांस कर रहे हैं. टी-सीरीज ने गाने को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में गाने के बोल को लिखा है- बना ले मुझे आइना कि मेरे हर लफ्ज का तू ही एक माइना.

बता दें कि हाल ही में द बॉडी का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें भरपूर सस्पेंस दिखाया गया. फिल्म में इमरान हाशमी एक बिजमेन के रूप में देखे जाएंगे. इमरान की पत्नी का मर्डर हो जाता है. इस मर्डस केस को ऋषि कपूर हैंडल करते हैं. ऋषि फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन फिल्म में सस्पेंस तब और बढ़ जाता है जब इमरान की पत्नी की बॉडी गायब हो जाती है.

फिल्म द बॉडी साल 2012 में रिलीज हुई एक स्पेनिश क्राइम थ्रिलर फिल्म की कहानी पर आधारित है. अब इसके रीमेक को जीतू जोसेफ ने निर्देशित किया है. फिल्म में शोभिता धुलिपाला इमरान की पत्नी की भूमिका में और वेधिका उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएगी. द बॉडी 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है.

Also Read:

Good Newwz Movie Trailer Social Media Celebs Reaction: अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज के ट्रेलर को देख फैंस से लेकर सेलेब्स ने कहा – मजा आ गया

Mona Singh In Laal Singh Chaddha Movie: आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह भी अहम रोल में आएंगी नजर, अगले साल मूवी रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App