बॉलीवुड डेस्क,मुंबई.  फिल्म द बॉडी 13 दिसबंर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. इमरान  के फैंस इस मिस्ट्री, सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म को देखने के का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन सवाल यह है कि फैंस की कितनी भीड़ सिनेमाघरों तक पहुंचती है. जैसा कि अबतक फिल्म को दिए गए रिस्पॉन्स के आधार पर कहा जा सकता है कि द बॉडी पहले दिन 4-5 करोंड़ करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

इमरान हाशमी इससे पहले राज:द मिस्ट्री कंटीन्यू और राज रिबूट जैसी कई फिल्मों में मिस्ट्री, सस्पेंस और थ्रिलर में नजर आ चुके हैं. द बॉडी का निर्देशन जीतू जोसेफ ने किया है . जीतू इस फिल्म से डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. बता दें कि द बॉडी स्पेनिश फिल्म El Cuerpo की हिंदी रीमेक है. फिल्म के ट्रेलर को  दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब  देखना है कि फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है. 

द बॉडी की कहानी

जैसा कि फिल्म का नाम द बॉडी है. ठीक इसी तरह इसकी कहानी भी बॉडी (लाश) के इर्द-गिर्द घूमती है. इमरान हाशमी  की पत्नी का मर्डर हो जाता है. लेकिन जब पुलिस इसकी छानबीन करती है तो बॉडी गायब हो जाती है. इसके बाद मर्डन केस को सुलझाना मुश्किल हो जाता है और कहानी में सस्पेंस ही सस्पेंस नजर आता है कि आखिरकार यह मर्डर किसने किया. बॉडी के गायब होने के बाद पुलिस इमरान हाशमी को ही कातिल मानने लगती है. हालांकि असली कातिल कौन होतो है ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

फिल्म के किरदार

द बॉडी में इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आएंगे. शोभिता धूलिपाला इमरान की पत्नी का किरदार निभा रही है और वेधिका उनकी प्रेमिका के रूप में नजर आएगी. इमरान फिल्म में पत्नी और प्रेमिका दोनों के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. बता दें कि शोभिता और इमरान इससे पहले वेब सीरीज बर्ड ऑफ व्लड में भी एक साथ देख चुके हैं. वहीं ऋषि कपूर फिल्म में पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे, जिसे इस केस की इंवेस्टिगेशन के लिए लाया जाता है और वह असली कातिल का पता लगाते है.

Dabangg 3 Team Sets Of Dance Plus 5: फिल्म के प्रमोशन के लिए डांस प्लस 5 के सेट पर पहुंची दबंग 3 की स्टार कास्ट सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर

Varun Dhawan Replaces Shahid Kapoor: शाहिद कपूर को रिप्लेस कर अवार्ड शो में परफॉर्मेंस का वरुण धवन को मिला चांस

 Also Read:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App