बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्म द बॉडी कुछ दिनों से चर्चा में थी. लेकिन आज अचानक इसका फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया और साथ ही इसके रिलीज डेट की भी जानकारी दी गई.  फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम और ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. खास बात यह है कि इस फिल्म में ऋषि कपूर को फैंस लंबे समय बाद पर्दे पर देखेंगे. क्योंकि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे और हाल ही में वह कैंसर का इलाज करा कर और कैंसर मुक्त होकर न्यूयॉर्क से भारत लौटे हैं.

तरण आदर्श के अनुसार,  इमरान हाशमी, ऋषि कपूर, वेदिका और शोबिता धुली पाला की फिल्म द बॉडी की रिलीज डेट फाइनल हो गई है. द बॉडी 13 दिसबंर 2019 रो रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन जीतू जोसेफ ने किया है. वहीं सुनीर खेत्रपाल ने इसे प्रोड्यूस किया है. 

बात करें सामने आए फिल्म द बॉडी के पोस्टर की तो, पोस्टर में कांट की वाइन ग्लास नजर आ रही है. ग्लास के बगल में ही दो अंगूठी रखी हुई है. वहीं एक शीशी भी दिखाई दे रही है. ग्लास में ढेर सारा ब्लड है जो टेबल पर गिर रहा है. मोबाईल फोन के पास एक कागज का टुकड़ा भी है जिसपर लिखा है-आई लव यू जान. अगर आप पोस्टर को देखेंगे तो आपको चारों तरफ खून ही खून फैला नजर आएगा. पोस्टर में रिलीज डेट 13-12-19 की जानकारी भी दी गई है.

फिल्म द बॉडी का पोस्टर और  रिलीज डेट का ऐलान अचानक ही किया गया है. टीम ने जैसे ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई. खास बात यह है कि टीम ने सिर्फ 39 दिनों में ही फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इसकी कहानी फिल्म के नाम की तरह है. द बॉडी में इमरान खान की पत्नी की मौत हो जाती है. लेकिन इसके बाद उनकी बॉडी मुर्दाघर से गायब हो जाती है. इस गायब डेथ बॉडी के साथ ही फिल्म में आपको कई ट्विस्ट देखने को मिलेगें. वहीं जीतू जोसेफ इस फिल्म से निर्देशक के तौर पर बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.

Also Read:

Amitabh Bachchan On his Health: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को डॉक्टर ने दी सलाह, कहा- काम से बनाए दूरी

Akshay Kumar Katrina Kaif Movie Sooryavanshi Video: सूर्यवंशी स्टार अक्षय कुमार ने कैटरीना कैफ के साथ शेयर की बेहद रोमांटिक वीडियो, नमस्ते लंदन की दिलाई याद

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App