बॉलीवु़ड डेस्क, मुंबई. तापसी पन्नू इन दिनों बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री में से एक हो गई हैं. एक के बाद एक उनकी फिल्मों का ऐलान हो रहा है. तापसी जल्द ही अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही फिल्म थप्पड़ में नजर आएंगी. इस फिल्म का ऐलान तो पहले हो चुका है लेकिन अब तापसी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि फिल्म की रिलीज डेट प्रीपोंड हो गई है. थप्पड़ फिल्म अब 28 फरवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है. 

तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ पहले 6 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को प्रीपोंड कर दिया है. अनुभव सिन्हा की पिछली रिलीज फिल्म आर्टिकल 15 थी जिसमें आयुष्मान खुराना नजर आए थे. अनुभव सिन्हा इस तरह के गंभीर मुद्दो को लेकर फिल्में बनाते हैं. तापसी पन्नू इससे पहले अनुभव सिन्हा की फिल्म मुल्क में काम कर चुकी हैं जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर नजर आए थे. 

तापसी पन्नू की हाल ही में फिल्म सांड की आंख और मिशन मंगल रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. तापसी पन्नू थप्पड़ के अलावा शबाश मिट्ठू फिल्म में भी नजर आएंगी. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की जिंदगी पर ये फिल्म बनने जा रही है जिसमें तापसी उनकी भूमिका अदा करेंगी.  

Taapsee Pannu in Shabaash Mithu Movie: महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज की जिंदगी पर बन रही फिल्म शाबाश मिठ्ठू में तापसी तन्नू निभाएंगी उनकी भूमिका

Taapsee Pannu Film Sia Jia: संजय लीला भंसाली की फिल्म सिया जिया में तापसी पन्नू पहली बार निभाएंगी डबल रोल

तापसी पन्नू कई गंभीर मुद्दों पर फिल्में कर चुकी हैं. पिंक और बदला उनकी गंभीर फिल्में हैं. अब देखना होगा महिलाओं के मुद्दे से जुड़ी फिल्म थप्पड़ में तापसी का किरदार कैसा होता है और बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म जादू बिखेरने में कितनी कामयाब होती है. 

Alia Bhatt Beautiful Photo: देसी अंदाज में नजर आईं ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस आलिया भट्ट, साड़ी में दिखा दिलकश अंदाज

Kangana Ranaut Bharatnatyam Practice Video: थलाइवी फिल्म के लिए भरतनाट्यम की ट्रेनिंग ले रहीं कंगना रनौत का वीडियो बहन रंगोली ने किया शेयर

Taapsee Pannu Vikrant Massey Movie: सांड की आंख के बाद विनील मैथ्यू की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में विक्रांत मेस्सी के साथ नजर आएंगी तापसी पन्नू!

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App