नई दिल्ली. अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह ने अपनी आगामी कॉमेडी फिल्म ”थैंक गॉड” की शूटिंग इस साल जनवरी में शुरू की थी। इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित, थैंक गॉड की शूटिंग मुंबई में हुई थी। मेकर्स ने अब आखिरकार फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। यह 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अगले साल जुलाई में रिलीज होगी थैंक गॉड 

अजय देवगन ने इस साल जनवरी में थैंक गॉड के लिए रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने सहयोग की घोषणा की थी। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने ट्विटर पर खबर साझा की और लिखा, “यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी #ThankGod, एक सुंदर संदेश के साथ जीवन का एक टुकड़ा, 29 जुलाई 2022 (sic) पर रिलीज होगी।”

थैंक गॉड के बारे में इंद्र कुमार ने क्या कहा?

निर्माताओं का कहना है कि इंद्र कुमार की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्मों के विपरीत, थैंक गॉड एक अनोखी पारिवारिक फिल्म होने जा रही है। इंद्र कुमार ने कहा, “हम शूटिंग शुरू करने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और आखिरकार हम 21 जनवरी को शुरू करेंगे, भगवान का शुक्र है! (हंसते हुए)। यह एक संदेश के साथ जीवन की कॉमेडी का एक मनोरंजक टुकड़ा है और मैं काफी उत्साहित हूं अजय देवगन के साथ फिर से काम करने के लिए, जिन्हें मैं इतने सालों से जानता हूं, साथ ही युवा तोपों सिद्धार्थ और रकुल के साथ।”

हम परमेश्वर का धन्यवाद के बारे में क्या जानते हैं?

एक टी-सीरीज फिल्म्स और मारुति इंटरनेशनल प्रोडक्शन, थैंक गॉड का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनीर खेतरपाल, दीपक मुकुट, आनंद पंडित और मार्कंड अधिकारी ने किया है। फिल्म अय्यारी (2018) और मरजावां (2019) के बाद बड़े पर्दे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह के पुनर्मिलन को चिह्नित करती है। दूसरी ओर, अजय देवगन और रकुल उनकी 2019 की कॉमेडी दे दे प्यार दे के बाद एक साथ दिखाई देंगे। देवगन। दोनों मई डे में भी नजर आएंगे।

रकुल प्रीत की अजय और सिद्धार्थ के साथ तीसरी फिल्म

थैंक गॉड रकुल प्रीत सिंह का अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​दोनों के साथ तीसरा सहयोग होगा। अजय के साथ उन्होंने दे दे प्यार दे में काम किया है। दोनों कलाकार जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ मई दिवस में फिर से स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे। रकुल प्रीत ने सिद्धार्थ के साथ अय्यारी और मरजावां में काम किया है। जबकि रकुल ने अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​दोनों के साथ काम किया है, थैंक गॉड दो पुरुष अभिनेताओं के पहले सहयोग को चिह्नित करेगा।

Bigg Boss 15: जल्द शो में लौटेंगी शमिता शेट्टी,देवोलीना भट्टाचार्जी की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री

FIR Against Kangana Ranaut: कंगना के खिलाफ दिल्ली में देशद्रोह की शिकायत, ये है वजह

Happy Birthday Helen बॉलीवुड की पहली आइटम गर्ल आज मना रही हैं अपना बर्थडे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर