बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. साउथ फिल्मों के सबसे बड़े सुपरस्टार थलापति विजय इन दिनों अपनी फिल्म बिगिल को लेकर चर्चा में हैं. उनकी फिल्म बिगिल से (Singappenney Song) सिंगा पेन्नी गाना रिलीज हो चुका है. ट्विटर व सोशल मीडिया पर थलापति विजय, फिल्म बिगिल और ये गाना खूब ट्रेंड में हैं. इस गाने की खास बात ये है कि इसे ऑस्कर विजेता ए आर रहमान ने रिकॉर्ड किया है. बता दें थलापति विजय के अलावा इस फिल्म बिगिल में साउथ की सुपर सेक्सी एक्ट्रेस नयनतारा, जैकी श्रॉफ, डेनियल बालाजी, योगी बाबू और राव रमेश जैसे स्टार्स नजर आएंगे.

इस गाने को लेकर फैंस को बेसब्री से इंतजार था. ट्विटर पर फैंस ने ए आर रहमान से लेकर थलापति की खूब फोटो शेयर की और इस गाने की प्रति अपनी उत्सुकता व्यक्त की. खूब फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है. उनके फैंस ने इस गाने और फिल्म को ट्विटर पर नंबर वन ट्रेंड करवा दिया है. जमकर इस सॉन्ग के हैशटैग को लेकर ट्विट्स किए जा रहे हैं. बता दें फिल्म बिगिल के धमाकेदार पोस्टर को थलापति के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था. दरअसल यह विजय की 63वी फिल्म है.

गौरतलब है कि फिल्म बिगिल में मशहूर म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने संगीत दिया है. इस फिल्म का निर्देशन एटली कुमार कर रहे हैं. जिन्होंने खुद इसकी स्टोरी भी लिखी है. AGS Entertainment के बैनर तले ये फिल्म है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 2019 दिवाली पर रिलीज हो सकती है. फिल्म की कहानी की बात करें तो फुटबाल खेल पर बेस्ड होगी. पोस्टर और गानों के पोस्टर को देखकर इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है.

बता दें साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के करियर की इस फिल्म बिगिल को सबसे मंहगी बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का निर्माण 140 करोड़ में किया जा रहा है. जोकि बाहुबली वाले राजमौली को सीधे टक्कर दे सकती है. खबरें तो ये भी है कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी नजर आ सकते हैं.

Thalapathy Vijay Movie Bigil: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के करियर में सबसे महंगी फिल्म साबित हो सकती है बिगिल

Shah Rukh Khan In Thalapathy Vijay Movie Bigil: बिगिल फिल्म में थलापति विजय संग शाहरुख खान का होगा स्पेशल डांस नंबर !

Happy Birthday Thalapathy Vijay: थलापति विजय ने अपने बर्थडे पर फिल्म बिगिल का पोस्टर शेयर कर फैंस को दिया बेहतरीन तोहफा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App