बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. अमेरिकन स्क्रीन राइटर टैरेंस मैकनली भी अन्य हॉलीवुड स्टार की तरह ही जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से उन्हें आइसोलेशन में रखा गया था. लेकिन बीते मंगलवार उन्होंने फ्लोरिडा के अस्पताल में अंतिम सांस ली. टैरेंस लंग कैंसर से भी पीड़ित थे. लेकिन 81 साल की उम्र में कैंसर से लड़ने के बाद भी उनकी जिंदगी कोरोना से हार गई.

टैरेंस को the bard of American theater कहा जाता था. उन्होंने अपने जीवन के 60 साल इंडस्ट्री को दिए. इतना ही नहीं टैरेंस को प्रतिष्ठित एमी और टोनी अवॉर्ड्स से भी सम्मानित किया जा चुका है. टैंरेंट लव, एड्स, होमोफोबिया जैसे विषय पर लिखा करते थे. उन्होंने किस ऑफ द स्पाइडरवुमन, रैगटाइम जैसी बेहतरीन किताबें भी लिखी हैं. उनके निधन की खबर के बाद से ही पूरी हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है. कई लोगों ने ट्विटर पर ट्वीट कर टैरेंस मैकनली के निधन पर दुख जाहिर की.

बता दें कि हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रिटा विल्सन, गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्टर क्रिस्टोफर हिवजु,ब्रिटेन के जाने माने एक्टर, निर्माता और सिंगर इद्रिस एल्बा,हॉलीवुड एक्टर डेनियल डी किम,एक्ट्रेस ओल्गा करिलेंको,हॉलीवुड प्रड्यूसर हार्वी वीन्सटीन,एक्ट्रेस डेबी मजर जैसी हॉलीवुड स्टार भी कोरोना से संक्रमित है.

चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दुनियाभर में इस महामरी ने अपने कदम पसार लिए है. भारत में भी कोरोना का कहर जारी है.  भारत में इसने 11 लोगों की जान ले ली है. मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना के बढ़ते कहर को देखने हुए पूरे देश में 21 दिन यानी तीन सप्ताह के लॉकडाउन की घोषणा की है.

Also Read:

Celebs Affected Coronavirus Positive: बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारे कोरोना की चपेट में, कनिका कपूर के बाद ये स्टार्स हुए संक्रमित

Coronavirus Update Highlights: भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन, पीएम मोदी की अपील- किसी भी हाल में घर से ना निकलें