Monday, August 15, 2022

तेरे विच रब दिसदा : शमिता और राकेश का ब्रेकअप के बाद हुआ गाना रिलीज़, फैंस ने लुटाया प्यार

तेरे विच रब दिसदा

नई दिल्ली : यूट्यूब पर ‘तेरे विच रब दिसदा’ गाना रिलीज़ हो चुका हैं। इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके है। इस नटखट जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी समय से बेताब थे।

गाने को गंगा किनारे एक मार्किट में शूट किया है। राकेश और शमिता को साथ में देखकर हर कोई इम्प्रेस नजर आ रहा है।

कपल का गाना रिलीज़ हुआ

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और एक्टर राकेश बापट कुछ दिन पहले अपने ब्रेकअप के कारण चर्चा में आए थे. कपल ने अब अपने रास्ते अलग कर लिए हैं.

हालांकि, ये दोनों आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं और आगे भविष्य में अगर स्क्रीन साथ में शेयर करनी पड़ेगा तो ये दोनों संकोच नहीं करेंगे. जब दोनों ने अपने ब्रेकअप के बारे में बताए थे,

तो फैन्स का दिल बहुत बुरी तरह टूट गया था, लेकिन कपल का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हुआ है. कपल का रोमांटिक सॉन्ग ‘तेरे विच रब दिसदा’ रिलीज हो गया है. फैन्स दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को देखकर बहुत ज्यादा खुश हैं.

गंगा किनारे शूट हुआ गाना

यूट्यूब पर ये गाना रिलीज़ हो चुका हैं और अब तक इस गाने लाखों व्यूज भी मिल गए हैं. इस नटखट जोड़ी को देखने के लिए फैंस बहुत बेताब थे.

गाने को गंगा किनारे एक मार्केट में शूट किया है. राकेश बापट और शमिता शेट्टी की इस प्यारी जोड़ी को देखकर हर कोई बहुत खुश है.

फैन्स दोनों पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस गाने का म्यूजिक मीत ब्रोस ने दिया है.

गाने के सिंगर भी मीत ब्रोस ही हैं, लेकिन शमिता और राकेश के साथ इस गाने में सिंगर्स परंपरा और सचेत भी दिखाई दे रहे हैं. गाने के लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. इस गाने को डायरेक्ट आशीष पांडा ने किया है.

बिग बॉस शो में जोड़ी बनी

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिलेशनशिप के बारे में बात करें तो दोनों पहली बार रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में मिले थे. शो में कपल की जोड़ी बनी थी.

हालांकि, दोनों के बीच काफी झगडे भी हुए थे, लेकिन समय रहते दोनों ने आपसी झगडे को सुलझा भी लिया था. इसके बाद शमिता शेट्टी को सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ में भी देखा गया था.

और राकेश बापट भी शो का हिस्सा रहे, लेकिन तबीयत खराब होने के वजह से राकेश ने शो को बीच में ही छोड़ दिया था. शमिता शो तो नहीं जीत पाई थी, लेकिन दर्शकों का दिल अपनी सादगी से जीत लिया था।

वाडिया अस्पताल के फर्स्ट फ्लोर पर आग लगी, 8 दमकल की गाड़ियां भेजी गईं

काशी में दिखा कांग्रेस जनों का आक्रोश, महंगाई-बेरोजगारी को लेकर दिया धरना

 

Latest news