नई दिल्ली: भारत की टेनिस सेंसेशन सानिया मिर्जा इन दिनों मां बनने के खूबसूरत एहसास को जी रही हैं. सानिया मिर्जा ने मंगलवार को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक फोटो डालकर लखा आई फील ब्लू. इसके दो मतलब होते हैं. पहला मतलब है कि उन्हें ये लग रहा है कि वो बेटे को जन्म देंगी वहीं दूसरा मतलब ये होता है कि वो बहुत खुश हैं. वहीं सानिया अगर ये लिखतीं कि फीलिंग पिंक तो इसका मतलब होता कि वो बेबी गर्ल की उम्मीद कर रही हैं.

इससे पहले सानिया मिर्जा ने बेबी बंप के साथ एक और वीडियो शेयर की थी जिसमें वो अपना हाथ बेबी बंप पर रखे नजर आईं थीं. सानिया मिर्जा ने योगा डे पर भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि गर्भवती महिलाओं को योग के कौन-कौन से आसन करने चाहिए.

सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर दुनिया से अपने माता-पिता बनने की खबर शेयर की थी. गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी और अब दोनों दुबई में रहते हैं. सानिया भारत के लिए टेनिस जबकि शोएब पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेलते हैं. हालांकि शोएब मलिक ने एलान किया है कि वो 2019 वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. 

अप्रैल में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने एक मिर्जा मलिक वाली टीशर्ट शेयर कर दुनिया को बताया था कि वो माता-पिता बनने वाले हैं. सानिया के पिता और कोच इमरान मिर्जा ने भी कन्फर्म किया था कि सानिया मिर्जा मां बनने वाली हैं और वो अक्टूबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं.

पढ़ें- VIDEO: सानिया मिर्जा ने पोस्ट किया सलमान खान और कैटरीना कैफ के Swag Se Swagat गाने पर डांस का वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 

पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली ने डाली फोटो, फैंस ने बताया राम-सीता की जोड़ी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App