नई दिल्ली. कुछ दिन पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के घर में छोटा मेहमान आया है. सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है. दोनों ने बेटे का नाम इजहान रखा है. इस बात की जानकारी सबसे पहले बॉलीवुड फिल्ममेकर फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एनीमेटेड फोटो शेयर कर दी थी. जिसके बाद से फैन्स लगातार सानिया और शोएब के बेटे की तस्वीर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

सानिया ने भी अस्पताल से छुट्टी होती ही फैन्स को निराश नहीं किया और बेटे इजहान की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इजहान की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लोग इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं. सानिया मिर्जा ने ये तस्वीर शेयर करते हुए फैंस की बधाईयों का शुक्र‍िया अदा किया. इस तस्वीर में नन्हा इजहान मां सानिया मिर्जा के साथ पिता शोएब मलिक की बल्लेबाजी देख रह है.

बता दें कि इजान अभी केवल पांच दिन का है और हाल ही में सानिया मिर्जा को अस्पताल से छुट्टी भी मिली है. इसके फोटो के कैप्शन में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने लिखा है, ‘इस दुनिया में आए हुए हमें 5 दिन हो गए हैं.. मैं और मेरा बेटा इजहान उसके पापा (बाबा) को खेलते हुए देख रहे हैं. यह सच मेंबड़ा मैच है, उससे बेहतर फीलिंग और कहीं नहीं मिल सकती. इस बड़ी खुशी के बीच मुझे आखिरकार ऑनलाइन होकर मैसेज और बधाइयां देखने का समय मिल गया. शोएब और मैं आपकी बधाइयों से बहुत खुश हैं. आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया.’ बता दें कि शोएब मलिक इस वक्त दुबई में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने में व्यस्त हैं.

इससे पहले इजहान की फोटो तब नजर आई थी जब सानिया मिर्जा को 2 नवंबर को अस्पताल से छुट्टी मिली थी.

Izhan Mirza Malik Name Meaning: जानिए सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बेटे इजहान के नाम का क्या है मतलब?

Sania Mirza and Shoaib Malik Son Name Izhaan Mirza Malik: सानिया मिर्जा-शोएब मलिक ने बेटे का नाम रखा इजहान मिर्जा मलिक

One response to “Sania Mirza Shoaib Malik Son Izhaan First Photo: बेटे इजान संग सानिया मिर्जा ने देखा पति शोएब मलिक का मैच, फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App