Wednesday, September 28, 2022

Tejasvi Yadav Marriage: लालू यादव के घर जल्द गूंजेगी शहनाई, तेजस्वी यादव कल करेंगे सगाई

नई दिल्ली. लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी ( Tejasvi Yadav Marriage ) तय हो गई है, बुधवार से ही सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव की शादी की खबरें सुर्खियां बनी हुई हैं. हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिरकार तेजस्वी यादव की दुल्हन कौन है.

इस लड़की से हो रही तेजस्वी की शादी

सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव की शादी की खबरें हलचल मचा रही हैं, हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिरकार वह लड़की कौन है जिसके साथ तेजस्वी यादव शादी के बंधन में बंधेंगे. खबरें हैं कि तेजस्वी यादव की शादी राजश्री नाम की लड़की से हो रही है, दो साल पहले ही राजश्री ने ईसाई धर्म अपनाया था. ख़बरों की मानें तो कल दिल्ली में तेजस्वी यादव और राजश्री सगाई करने वाले हैं.

इसलिए हो रही झटपट शादी

लालू यादव की तबियत बीते काफी समय से खराब चल रही है. ऐसे में लालू चाहते हैं कि जल्द से जल्द तेजस्वी यादव के हाथ पीले हो जाएं. तेजस्वी यादव अपने 9 भाई-बहनों में सबसे छोटे हैं, ऐसे में लालू चाहते हैं कि समय रहते तेजस्वी की शादी हो जाए. परिवार खरमास शुरू होने से पहले सगाई करना चाहता था, खरमास 15 दिसंबर से शुरू होगा और 14 जनवरी तक चलेगा इसलिए सगाई की रस्म कल दिल्ली में ही निभाई जाएगी.

तेजस्वी की शादी पर RJD के किसी भी नेता ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है. पार्टी तेजस्वी की शादी को गोपनीय रखना चाहती है. तेजस्वी यादव अपने 9 भाई- बहन में सबसे छोटे हैं, उनकी उम्र 32 साल हो चुकी है इसलिए लालू चाहते हैं कि जल्द से जल्द तेजस्वी की शादी हो जाए.

यह भी पढें:

CDS Bipin Rawat: भारतीय वायुसेना को बड़ी क्षति, नहीं रहे देश के पहले CDS बिपिन रावत

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding कैटरीना की शादी में जनता जोधपुर स्वीट्स से पंहुँची मिठाईयां

 

Latest news